बिजनौर : शादी के चार दिन बाद महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

देर रात मुरादाबाद से बिजनौर जा रही थी पीड़िता, रामपुर बीएसए कार्यालय में उर्दू अनुवादक है आरोपी

बिजनौर : शादी के चार दिन बाद महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर, अमृत विचार। रामपुर के बीएसए कार्यालय में तैनात उर्दू अनुवादक पर नवविवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने नवविवाहिता का गला दबाकर मारने की कोशिश की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
     
शेरकोट थाना क्षेत्र की युवती का निकाह 12 मार्च को हुआ था। निकाह के बाद युवती अपने घर आई हुई थी। मंगलवार को वह मायके से अपने दोस्त से मिलने मुरादाबाद गई थी। दोस्त के नहीं मिलने पर देर रात वह बस द्वारा बिजनौर लौट रही थी। बताया जाता है कि उनके बराबर में बिजनौर के मोहल्ला चाहशीरी निवासी शहजाद आलम आकर बैठ गया और कुछ देर बाद उसने युवती से जान पहचान बनाकर उसे झांसे में लिया। रात होने की बात कहकर वह युवती को मुहल्ला चाहशीरी स्थित अपने घर ले गया जहां पर कोई नहीं था।

 आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिला दिया। कुछ देर बाद चक्कर आने पर युवती को शक हुआ तो उसने आरोपी को पानी लाने के लिए बाहर भेजकर दरवाजा बंद कर लिया लेकिन आरोपी किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंच गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने युवती का गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। मोहल्ले में गश्त कर रही पुलिस को चीख-पुकार सुनाई दी जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया। पुलिस ने पीड़िता के स्वजन को सूचना दी। 

जानकारी पर स्वजन शहर कोतवाली पहुंचे। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित शहजाद आलम के खिलाफ दुष्कर्म और जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी शहजाद आलम वर्तमान में बीएसए कार्यालय रामपुर में उर्दू अनुवादक के पद पर तैनात है। वह कुछ समय पूर्व ही बिजनौर बीएसए कार्यालय से स्थानांतरित होकर रामपुर बीएसए कार्यालय गया है। सीओ सिटी अनिल कुमार सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। आरोपित अवैतनिक कंपनी कमांडर (सीसी) रह चुका है। शहर कोतवाल नरेंद्र गौड़ ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- बिजनौर: चलती कार में लगी आग, सवारों ने कूदकर बचाई जान