बहराइच: पानी टंकी चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे बिजली कर्मी

बहराइच: पानी टंकी चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे बिजली कर्मी

बहराइच, अमृत विचार। जिले में बिजली कर्मियों के धरने का असर दिखने लगा है। ग्रामीण क्षेत्रों में जहां बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। वहीं शहर में भी समस्या उत्पन्न होने लगी है। शुक्रवार दोपहर में सिविल लाइन के पानी टंकी चौराहा पर स्थापित ट्रांसफार्मर में आग लग गई, लेकिन सूचना के बाद भी बिजली कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे।

शहर के सिविल लाइन के पानी टंकी चौराहा पर विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित है। इस ट्रांसफार्मर से डीएम तिराहा के साथ पानी टंकी की आधी आबादी को बिजली आपूर्ति दी जाती है। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे अज्ञात कारणों से ट्रांसफार्मर में आग लग गई। 

इसकी सूचना आसपास के लोगों उपकेंद्र पर दी, लेकिन कोई भी बिजली कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इस पर स्थानीय लोगों ने बालू डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। इसके बाद बिजली बाधित हो गई। 

वहीं नानपारा और मटेरा क्षेत्र के कई गांवों में बिजली आपूर्ति बाधित है। बिजली कर्मियों के धरने के दौरान जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारी धरी रह गई। कोई सुनने वाला नहीं है। इस मामले में अधीक्षण अभियंता सुरेश कुमार को फोन मिलाया गया तो उनके मोबाइल पर घंटी बजती रही। उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: अवध विश्वविद्यालय में 27 वां दीक्षांत समारोह शुरू, 127 को मिला स्वर्ण पदक