बहराइच : 10 वर्षों से जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

डीएम को मोहल्ले वासियों ने सौंपा ज्ञापन, डीएम ने ईओ को दिए समस्या निस्तारण के निर्देश

बहराइच : 10 वर्षों से जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

मोहल्ले के लोग बोले समस्या का समाधान न होने तक जन प्रतिनिधियों को नहीं मिलेगा प्रवेश

बहराइच, अमृत विचार। शहर के घसियारी पुरा मोहल्ले के लोगों ने शुक्रवार को वर्षों से लंबित जल निकासी की समस्या को लेकर डीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। डीएम ने नगर पालिका के ईओ को समस्या निस्तारण का निर्देश दिया।

शहर के मोहल्ला घसियारीपुरा में जल निकासी की व्यवस्था नहीं है। इसके चलते लोगों के घरों के सामने बारह मास पानी भरा रहता है। सड़क पर पानी भरा होने के चलते लोगों का राह चलना दुश्वार हो जाता है। बारिश के समय लोगों के घरों में पानी भर जाता है। लेकिन बार बार शिकायत के बाद भी नगर पालिका या जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। मोहल्ले वासियों की समस्या 10 वर्ष से बनी हुई है।

इस पर शुक्रवार को महिला और पुरुष कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां सभी ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने लगे। डीएम ने सभी प्रदर्शन करियों से ज्ञापन लिया। जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी बाल मुकुंद मिश्रा को जल निकासी समस्या निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

प्रवेश किया वर्जित

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि हम सभी भी इस देश के निवासी हैं। इसके बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। ऐसे में नाराज लोगों ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा, तब तक वह मोहल्ले में सांसद, विधायक या अन्य किसी जन प्रतिनिधि को प्रवेश करने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें : खबर का असर : बीएसए के निर्देश पर बीईओ नवाबगंज ने दर्ज किया बयान