प्रयागराज : हमारे चच्चा अतीक अहमद हैं, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

पिस्टल सटाकर, जान से मारने की दी धमकी

प्रयागराज : हमारे चच्चा अतीक अहमद हैं, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

प्रयागराज, अमृत विचार। नैनी कोतवाली क्षेत्र के एग्रीकल्चर स्थित सैम हिग्गिन बॉटम डीम्ड यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को दो छात्रों के बीच पुरानी कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों को जमकर मारापीटा। इस बीच दोनो गुट में पत्थर बाजी भी हुई। जिसमें कुछ छात्र घायल भी हुए। वही दूसरे पक्ष के एक युवक ने पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला है साथ ही भुक्तभोगी की तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक कुमार मौर्य पुत्र राजेश कुमार निवासी बरदाहा करछना, आर्यन द्विवेदी पुत्र रामबाबू द्विवेदी निवासी बरदाहा, अनंत मिश्रा पुत्र प्रदीप चंद्र मिश्रा पता घटवा, उज्जवल प्रताप सिंह पुत्र अखिलेंद्र प्रताप सिंह निवासी मुंगारी सभी सुआट्स यूनिवर्सिटी में बीकॉम सेकंड सेमेस्टर के छात्र है।

शुक्रवार को क्लास टेस्ट देने के लिए गए थे। तभी हबीब अहमद इब्राहिम, राज मिश्रा सचिन राय और छह लोग अज्ञात आए और हम लोग से कॉपी छीनकर गाली गलौच करने लगे। सभी ने बताया कि उस वक्त हम लोगों ने मना किया तो सभी मिलकर मारने पीटने लगे और जेब से पर्स निकाल 700 रुपये छीन लिए ।

विरोध करने पर  अभिषेक के सिर पर पिस्टल सटा दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे । हबीब और इब्राहिम ने कहा कि हमारे चच्चा अतीक अहमद है, हम उनके भतीजे हैं हमारा कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता चाहे पुलिस हो या नेता हमसे बड़ा गुंडा इलाहाबाद में कोई नहीं है ना हो पाएगा।  घटना के सम्बंध में नैनी पुलिस पीड़ित की तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : मातृ-शिशु की देखभाल में मिडवाइफ की भूमिका महत्वपूर्ण : ब्रजेश पाठक