विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं राम चरण! बोले- मैं भी काफी हद तक उनके जैसा दिखता हूं

विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं राम चरण! बोले-  मैं भी काफी हद तक उनके जैसा दिखता हूं

मुंबई। एसएस राजामौली की आरआरआर (RRR) को ऑस्कर में मिली जीत के बाद से राम चरण (Ram Charan) की लोकप्रियता और बढ़ गई है। क्योंकि आरआरआर के नाटू नाटू गाने ने ‘बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। 

'मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म करना पसंद करूंगा'
राम चरण ने कहा, मैं खेल से संबंधित कोई भी भूमिका निभाना पसंद करूंगा। मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म करना पसंद करूंगा। विराट काफी इंस्पायर हैं। यदि मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से इस भूमिका को निभाना पसंद करूंगा, क्योंकि मैं भी काफी हद तक विराट जैसा दिखता हूं।

 वहीं, आरआरआर के नाटू-नाटू गाने का खुमार विराट कोहली पर भी देखा गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले एकदिवसीय मैच के दौरान नाटू नाटू के हुक स्टेप का प्रदर्शन करते हुए  विराट को देखा गया था।  हाल ही में विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस वीडियो में विराट राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' के सॉन्ग 'नाटू नाटू' का हुक स्टेप करते नजर आए थे। विराट कोहली का नाटू नाटू डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आया था। 

ये भी पढ़ें:- Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने सेक्सी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने