Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने सेक्सी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने सेक्सी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका बेबाक अंदाज उनकी तस्वीरों में साफ झलकता है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक बार फिर नेहा ने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

Neha Malik 1

नेहा मलिक ने महरून ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे कैमरे के सामने किलर लुक्स में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। भोजपुरी अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा की तस्वीरों ने सभी को अपने हुस्न का दीवाना बना लिया है। 

Neha Malik 2

तस्वीरों में नेहा ने महरून ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट आउटफिट कैरी किया है। महरून और ब्लैक रंग के इस आउटफिट में नेहा मलिक कहर ढा रही हैं। खुले बाल और स्मॉकी आइ मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। 

Neha Malik 3

फोटोज में नेहा मलिक ने ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हुई है। जो उनके लुक और ज्यादा स्टाइलिश बना रही है। फैन्स को एक्ट्रेस को ये अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं।

Neha Malik 4

नेहा मलिक फोटो में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में नेहा मलिक का अलग-अलग स्टाइलिश देखने को मिल रहा है। 

Neha Malik 5

नेहा मलिक की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हेलो डार्लिंग 😍❤️🔥:।। दूसरे यूजर ने लिखा- Ohhh bold look.😍🔥। वहीं तीसरे ने लिखा, Stunning 🔥❤️।

https://www.instagram.com/p/CpsGoZ5qX3y/?hl=en

ये भी पढ़ें :  दृश्यम फेम Ishita Dutta ने ग्रीन गाउन में फैंस के दिलों पर ढाया कहर, देखे तस्वीरें