Kanpur में युवक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, कहा- ऐसा फेंकेगे तेजाब, चेहरा दिखाने लायक नहीं बचोगी, घर में हुई कैद

कानपुर के ग्वालटोली में युवक ने छात्रा से दुष्कर्म किया।

Kanpur में युवक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, कहा- ऐसा फेंकेगे तेजाब, चेहरा दिखाने लायक नहीं बचोगी, घर में हुई कैद

कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में आढ़ती के बेटे ने छात्रा के साथ दुष्कर्म क घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता से साढ़े दस लाख रुपये वसूल लिए।

कानपुर, अमृत विचार। ग्वालटोली थानाक्षेत्र अंतर्गत आढ़ती के पुत्र ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर साढ़े दस लाख रुपये वसूल लिए। पीड़िता के अनुसार मिलने से इंकार करने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। इस घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता के ताऊ ने एक नामजद समेत दो अज्ञात पर दुष्कर्म, धमकी, अमानत में खयानत, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
 
चचेरे भाई ने बताया कि उनकी बहन एक स्कूल में आठवीं की छात्रा है। तीन माह पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती एफएम कॉलोनी निवासी आढ़ती के बेटे अमन सोनकर से हुई थी। उस बीच अमन ने शादी का झांसा देकर उसे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर फोटो भी कैद कर ली। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने लगा। रुपये न देने पर चेहरे पर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी दी। डर से सहमी बहन ने घर में रखे साढ़े दस लाख रुपये उसे दे दिए।
 
घर से रुपये गायब होने पर परिजनों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई। परिजन इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे। आरोप लगाया कि जहां थाना प्रभारी ने कार्रवाई करने से साफ इंकार कर दिया। इससे परिजनों ने पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। आरोपी कोई भी हो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 
 

मकान बेचकर जोड़े थे रुपये 

ताऊ ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी तय की है। जिसके चलते उन्होंने आम्रपाली सोसाइटी स्थित मकान को बेचकर साढ़े दस लाख रुपये घर में रखे थे। जिसकी जानकारी घर के सारे सदस्यों को थी। दो दिन पहले जब वह रुपये लेने गए तो रुपये गायब मिले। जिस पर हड़कंप मच गया। परिजनों ने रुपये से संबंध में भतीजी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। 
 

स्कूल जाना छात्रा ने छोड़ दिया 

परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि अमन सोनकर ने रुपये न देने व मिलने से इंकार करने पर चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। जिसके चलते छात्रा पिछले डेढ माह से स्कूल जाना भी बंद कर दी है। वह घर पर ही रहती है। डिप्रेशन के चलते वह कमरे में खुद को बंद कर लेती है। बाहर भी निकलना बंद कर दी है। परिजनों का आरोप है, कि अमन वसूली के रुपये से महंगी कार और मोबाइल खरीद ली है।