प्रयागराज: वर्षों बाद राजूपाल हत्याकांड में रुखसाना ने खोले कई राज, परिवार के लिए मांगी सुरक्षा 

क्वालिस में आगे बैठी महिला को लगी थी गोली

प्रयागराज: वर्षों बाद राजूपाल हत्याकांड में रुखसाना ने खोले कई राज, परिवार के लिए मांगी सुरक्षा 

प्रयागराज, अमृत विचार। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में घायल महिला रुखसाना बेगम ने आखिरकार 18 साल के बाद अपनी जुबान  खोल ही दी। हत्याकांड के बाद अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के अलावा उसके बेटो के आतंक से तंग आकर महिला ने अतीक के खिलाफ कई राज खोले है। हालांकि डरा और सहमा परिवार शासन और प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहा है। 

बता दें कि यह बात उस वक्त की है जब प्रयागराज इलाहाबाद हुआ करता था। कर्बला के रहने वाले सादिक अली और उनके परिवार से तत्कालीन बीएसपी  विधायक राजू पाल के पारिवारिक संबंध थे। राजूपाल उस वक्त क्वालिस गाड़ी से चलते थे। रुखसाना ने सिलसिलेवार ढंग से घटना के बारे में बताया। 

उन्होंने कहा कि बाइक से जाने में पेटरलो ख़त्म हो गया था इसी बीच पीछे से आ रहे बसपा विधायक राजूपाल अपनी चार पहिया से निकल रहे थे। उन्होंने कार को रोका और हमको अपनी कार में आगे की सीट पर बैठा लिया और खुद गाड़ी को ड्राइव करने लगे। अमरदीप मोटर्स के पास पहुंचते ही अचानक से एक कार आई और उसमें से कुछ लोगों ने क्वालिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावरो ने गोलियों से राजू पाल को छलनी कर दिया था। उस वक्त संदीप यादव नाम का भी एक युवक घायल हुआ था। घटना में रुखसाना बेगम को भी दो गोलिया लगी थी। 18 साल बीत जाने के बाद उस मंजर को भूल नहीं पा रही हैं। हमले में लगी वो दो गोलिया आज भी उस दर्द का एहसास दिलाती हैं।
  

अतीक के परिवार से है खतरा
सादिक और उनकी पत्नी रुखसाना का कहना है कि आज भी उन्हें अतीक अहमद और उनके परिवार से खतरा है। कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। परिवार के लोगो ने शासन और प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी की है।
  

अतीक के खिलाफ कोर्ट में देगी बयान
रुखसाना बेगम ने कहा कि अब अतीक के आतंक का खत्म होने का समय आ गया है । वह राजूपाल हत्याकांड के अलावा कई मामलो में कोर्ट में गवाही देगी। हलाकि अभी भी पूरे परिवार को यह डर सता रहा है कि जिस तरह से उमेश पाल की हत्या करा दी गयी उस तरह से मेरी और मेरे परिवार की भी हत्या कराई जा सकती है।


ये भी पढ़ें - Video: ऊर्जा मंत्री से वार्ता कर रहे हैं बिजली कर्मचारी संगठन के नेता, हड़ताल समाप्त करने का हो रहा प्रयास