बागेश्वरः चतुर्थ श्रेणी कर्मी का जंगल में शव मिला, परिजनों में मातम

बागेश्वरः चतुर्थ श्रेणी कर्मी का जंगल में शव मिला, परिजनों में मातम

बागेश्वर, अमृत विचार। होराली गांव निवासी एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शव पौठण के जंगल में मिला है। घास लेने जंगल गई महिलाओं ने शव मिलने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए  जिला मुख्यालय भेज दिया।  जानकारी के अनुसार, होराली निवासी 51 वर्षीय युवराज सिंह पुत्र बद्री सिंह चौहान लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज सनेती में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात था। शुक्रवार को वह बोर्ड ड्यूटी करने के बाद घर को निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा।

परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन करने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं उठा। शनिवार को परिजनों ने  खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। शनिवार को जब कर्मचारी समय पर स्कूल नहीं पहुंचा तो व्यवस्था के तहत दूसरे कर्मचारी को बोर्ड ड्यूटी दी गई। 

रविवार सुबह परिजन गुमशुदगी लिखाने के लिए चौकी जा रहे थे कि गांव की महिलाओं ने पौठण के जंगल में  शव होने की सूचना दी।  चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया कर्मचारी के गिरने से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थित और साफ हो जाएगी। मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं सौंपी है। अलबत्ता पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः शहर में पहली बार हो रहा महिलाओं की रामलीला का आयोजन