उमेश पाल हत्याकांड: शूटरों की पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत पर होगी जांच, DM ने दिया आदेश 

उमेश पाल हत्याकांड: शूटरों की पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत पर होगी जांच, DM ने दिया आदेश 

प्रयागराज, अमृत विचार। उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस द्वारा किये गए दो एनकाउंटर के मामले में जिलाधिकारी प्रयागराज ने मजिस्ट्रेटियल जांच का आदेश दे दिया है। मुठभेड़ में मारे गए शूटरों के मामले में गवाही देने और साक्ष्य प्रस्तुत करने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। 

बता दें कि 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में राजूपाल हत्याकांड में मुख्य गवाह कृष्ण कुमार उर्फ उमेश पाल को गोलियों से छलनी करके मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसे बाद पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने दो शूटरों को एनकाउंटर में मारकर ढेर कर दिया था। 

ये भी पढ़ें - उमेश पाल हत्याकांड: सामने आया नया CCTV फुटेज, सिपाही राघवेंद्र को गुड्डू मुस्लिम ने मारे थे कई बम -देखें Video

एनकाउंटर में 27 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क में पुलिस एनकाउंटर में अरबाज और 6 मार्च को विजय चौधरी उर्फ उस्मान को मारा गया था। जिसमे उस्मान के घरवालो ने फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप भी लगाया था। फिलहाल इस मुठभेड डीएम प्रयागराज ने मजिस्ट्रियल जांच का आदेश दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि मुठभेड़ के संबंध में कोई भी व्यक्ति  जानकारी दे सकता है। कोई भी अपना बयान दर्ज करा सकता है। गोपनीय साक्ष्य भी उपलब्ध करा सकता है। जो कि एडीएम प्रशासन के कार्यालय साक्ष्य को सौंप सकता है।
इसके लिए  31 मार्च तक का समय दिया गया है।

ये भी पढ़ें - बहराइच: सुनील हत्याकांड में दो गिरफ्तार, छह फरार