Kanpur News: पूर्व सांसद का सचिव को धमकाने का Audio Viral

पूर्व सांसद ने सचिव पर पक्षपात करने पर अपशब्द कहने की कही बात

Kanpur News: पूर्व सांसद का सचिव को धमकाने का Audio Viral

कानपुर देहात, अमृत विचार। सहकारी समिति चुनाव में सदस्यों के मतदान को लेकर पूर्व सांसद का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सांसद ने भाजपा के नामित प्रत्याशी का पर्चा दाखिल करने के बजाय फाड़ने व सदस्यों को एक पक्ष में मतदान के लिए रोकने का आरोप लगाकर अपशब्द कहने की बात कही है। हालाकि अमृत विचार वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

रविवार को जिलेभर की साधन सहकारी समितियों में अध्यक्ष पद के लिए मतदान किया जाना था। इसी क्रम में मैथा विकासखंड की साधन सहकारी समिति के सचिव को पूर्व सांसद व राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति अनिल शुक्ला वारसी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोन से बात करने पर पूर्व सांसद अनिल शुक्ला ने बताया कि भाजपा ने सहकारी समितियों में अध्यक्ष के लिए प्रत्याशी घोषित किए थे। 

मांडा समिति से ज्ञान पाल को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया गया था। उन्हें मंडल अध्यक्ष योगेंद्र राजपूत ने जानकारी दी थी कि समिति के सचिव ने प्रत्याशी ज्ञान पाल के निर्धारित समय दोपहर के बारह बजे से पांच मिनट पहुंचने के बावजूद पर्चा दाखिल करने के बजाय फाड़कर फेंक दिया। जिससे वह नामांकन नहीं कर पाए। आरोप लगाया कि इसके पूर्व सचिव ने तीन सदस्यों ने एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को लेकर रोक लिया था। उन्होंने इसकी जानकारी लेने के लिए सचिव के पास फोन किया था। जिसपर वह उल्टा-सीधा जवाब देने लगा। इसी बात पर उन्होंने अपशब्द कहे। 

पूर्व सांसद ने कहा कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता अधिकृत प्रत्याशी उतारे जाने के बावजूद खिलाफ में चुनाव लड़ाने का काम पूर्व से करते आ रहे हैं। पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने कहा कि वह सोमवार को मांडा सहकारी समिति के निर्विरोध चयनित अध्यक्ष का चुनाव रद्द करने की शिकायत डीएम से करेंगे। जिससे निष्पक्ष तरीके से दोबारा नामांकन व चुनाव हो सके।

ये भी पढ़ें - लखनऊ: आरटीओ कार्यालय में नियम से खेल, शहर में बिना परमिट के चल रहे हजारों आटो-टेम्पो