अमृत विचार इम्पैक्ट: नाबालिग का अपहरण करने वाले पांच अभियुक्त गिरफ्तार

अमृत विचार इम्पैक्ट: नाबालिग का अपहरण करने वाले पांच अभियुक्त गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। सुजौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक का गांव के समुदाय विशेष के लोगों ने षड्यंत्र रच अपहरण कर लिया था। नाबालिक सवा लाख रूपये नकदी और जेवरात भी लेकर गई थी। इस खबर का प्रकाशन अमृत विचार अखबार ने रविवार के अंक में किया था। पुलिस ने महिलाओ समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि नाबालिक को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

सुजौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक का गांव के ही समुदाय विशेष के युवक द्वारा अपहरण कर लिया गया था। नाबालिक घर से सवा लाख रुपए नकदी, जेवरात और अन्य सामान लेकर गई थी। प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मा गौड़ ने बताया कि नाबालिक के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध अपहरण और षडयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

36 (16)

इस खबर का प्रकाशन अमृत विचार अखबार ने रविवार के अंक में किया था। रविवार को पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र से कलीमुन पत्नी गोगे खां, रूबी पत्नी तौकीर, निदा पत्नी तौफीक, मिथुन पुत्र मोहम्मद हनीफ और सद्दाम पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी अयोध्या पुरवा सुजौली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि बरामद नाबालिक को महिला पुलिस की अभिरक्षा में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। टीम में उप निरीक्षक ओम प्रकाश यादव, विजय पासवान, अजय यादव, महिला सिपाही कनक सरोज, सच्ची भट्ठ, सुरेखा देवी शामिल रहीं।

 

ये भी पढ़ें - कानपुर: सुषमा स्वराज एचीवर अवार्ड से सम्मानित हुईं महिलाएं

ताजा समाचार

बरेली: गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने किया Road Show,बोले- इस बार चल रही परिवर्तन की हवा
टनकपुर: 21 मई से शुरू होगा तीन दिनी सालाना जोड़ मेला
Video PM modi ayodhya road show: पीएम मोदी ने रामलला के किये दर्शन, शुरू करेंगे रोड शो-CM योगी मौजूद 
Etawah: भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक बोले- 'संविधान को नहीं, बेईमानों को खतरा है', सपा पर कही यह बात...पढ़ें- पूरी खबर
पीलीभीत: पड़ोस की युवतियों ने बनाई विवाहिता की वीडियो और अपने भाई को दे दी..फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग, लूट ली अस्मत, 40 हजार भी ठगे
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान लिए चुनाव प्रचार थमा, 7 मई को 94 सीटों पर होनी है वोटिंग