Farrukhabad: मैं छोडूगा नहीं, तुम्हारे दो बच्चे और कहा रहते जानता हूं, बंदी ने कारापाल को दी धमकी

फर्रुखाबाद में केंद्रीय कारगार में बंदी ने कारापाल को धमकी दी।

Farrukhabad: मैं छोडूगा नहीं, तुम्हारे दो बच्चे और कहा रहते जानता हूं, बंदी ने कारापाल को दी धमकी

फर्रुखाबाद में केंद्रीय कारगार में बंदी ने कारापाल को धमकी दी। बंदी ने कहा कि मैं छोडूगा नहीं, तुम्हारे दो बच्चे और कहा रहते सब जानता हूं। इस पर कारापाल ने बंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। मैं तुमको छोडूगा नहीं, मैं सब जानता हूं कि तेरे दो बच्चे हैं और वह कहां रहते हैं कुछ इस तरह बंदी ने केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में कारापाल को धमकी दी है। इससे कारापाल भयभीत हो गए। उन्होंने बंदी के खिलाफ फतेहगए़ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें जेल के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप भी लगाया है। 
 
केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ के कारापाल बद्री प्रसाद ने प्रयागराज के मोहल्ला लवायन कलां, औद्योगिक क्षेत्र यमुनानगर निवासी बंदी दिलीप मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा कि 18 मार्च को विशेष अदालत गैंगस्टर एक्ट प्रयागराज में बंदी दिलीप मिश्रा की पेशी थी। वहां कड़ी सुरक्षा में पेशी के लिए भेजा गया था। पेशी कराकर रात करीब 11.25 बजे बंदी को सुरक्षा कर्मी जेल में लेकर आए। इसकी जानकारी मिलने पर चीफ हेड वार्डर सतेंद्र सिंह व हवलदार शिव कुमार मौर्य को बुलाकर गेट संख्या तीन पर सीसीटीवी कैमरे के सामने बंदी की तलाश कराई।
 
बंदी दिलीप मिश्रा ने तलाशी का विरोध कर चीफ हेड वार्डन व हवलदार से अभद्रता कर दी। कारापाल के नियंत्रण कक्ष में पुन: तलाश की गई, तो बंदी ने सुरक्षा कर्मी विकास कुमार अन्य लोगों से अभद्रता की, विरोध करने पर वह जोर-जोर चिल्लाने लगा। बंदी को समझाकर नियमानुसार उसकी तलाश कराई। इसके बद बंदी को उच्च सुरक्षा बैरक की ओर भेज दिया। उच्च सुरक्षा बैरक ककी ओर जाते समय बंदी दिलीप मिश्रा ने चिल्लाते हुए कहां कि मैं तुमको छोडूगा नहीं, मैं सब जानता हूं कि तेरे दो बच्चे हैं और कहां रहते हैं।
 
बंदी ने झूठा आरोप लगाकर हाईकोर्ट तक खीचने की धमकी दी। बंदी की धमकी से कारापाल भयभती हो गए। उन्होंने कोतवाली पहुंच कर बंदी के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल सचिन कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।