बरेली : शादी का झांसा देकर विधवा व अंधी महिला से करता रहा शारीरिक शोषण, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार 

बरेली : शादी का झांसा देकर विधवा व अंधी महिला से करता रहा शारीरिक शोषण, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार 

बरेली, अमृत विचार। एक युवक ने गांव की अंधी महिला को उसके बीमार पति की मौत के बाद शादी का हवाला देकर अवैध संबंध बना लिए। पति की मौत के बाद जब महिला ने युवक से शादी करने को कहा तो उसने महिला को रखने से साफ इनकार कर दिया। इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

क्या है मामला ?
थाना बिथरी चैनपुर के एक गांव की विधवा अंधी महिला का आरोप है कि तीन साल पहले उसके पति जब काफी बीमार थे, तभी गांव के एक युवक ने उसके घर आना शुरू कर दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि तुम्हारे पति बहुत बीमार हैं। कब इस के प्राण निकल जाएं और तुम अंधी हो, नाबालिग छोटे बच्चे हैं। मुझ से शारीरिक सम्बन्ध स्थापित कर लो, मैं तुमसे पति की मौत के बाद विवाह कर लूंगा। जीवन भर तुम्हारा व तुम्हारे दोनों नाबालिग बच्चों का भरण पोषण करूंगा। 

महिला ने अपना तथा अपने नाबालिग बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए युवक से शारीरिक संबंध बना लिये। जिससे महिला को एक बेटी भी हुई। आरोपी के बड़े भाई  व भतीजों  ने योजना बना कर आरोपी की भूमि व मकान हड़पने के लालच व उद्देश्य से उस के शारीरिक शोषण करने में आरोपी  का साथ देते रहे। महिला के पति की 7 मार्च को मौत हो गई थी। महिला ने आरोपी से विवाह करने को कहा। आरोपियों ने महिला को गालियां दीं और विवाह करने से साफ इनकार कर दिया। इस मामले में महिला थाने गई। आज तक थाने में उसकी रिर्पोट दर्ज नहीं कि गई। अब महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- बरेली क्लब में तीन दिवसीय हिन्दू नववर्ष के उपलक्ष्य में सनातन नववर्ष महोत्सव