मुरादाबाद: नशेड़ियों ने उड़ाया पुलिस का माखौल, पीआरवी के बोनट पर बैठ की सवारी, वीडियो वायरल

मुरादाबाद: नशेड़ियों ने उड़ाया पुलिस का माखौल, पीआरवी के बोनट पर बैठ की सवारी, वीडियो वायरल

मुरादाबाद, अमृत विचार। पीतलनगरी में कानून व्यवस्था पूरी तरह बेपटरी हो चुकी है। अपराधी ही नहीं नशेड़ी भी बेखौफ हो चले हैं। नशे में धुत दो अर्धनग्न बेखौफ युवक शहर के बीचोंबीच पीआरवी के बोनट पर सवार हो गए। पीआरवी पर सवार नशेड़ियों की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। 

पुलिस की किरकिरी कराने वाली वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महानगर में गरलशहीद थाना क्षेत्र स्थित डबल फाटक चौराहे की बताई जा रही है। 

मुरादाबाद में डायल 112 के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह धोनी के मुताबिक 10- फरवरी 2023 को मोबाइल फोन से बनाई गई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में पीआरवी 0261 के बोनट पर दो युवक सवार हैं। छानबीन में पता चला कि उस दिन पीआरवी पर मुख्य आरक्षी  मदन पाल सिंह व आरक्षी प्रवीण कुमार की तैनाती थी।

 दोनों पुलिस कर्मी डबल फाटक चौराहे के पास वाहन लेकर खड़े थे। तभी नशे में धुत सलमान उर्फ नन्हे व मेहराज पुत्र सब्बन खां निवासी ईदगाह गरलशहीद पुलिस के चलते वाहन के बोनट पर सवार हो गए। इस दौरान दोनों ही आरोपियों ने पुलिस कर्मियों से गाली गलौज भी की।

 विरोध पर दोनों आरोपियों ने  पुलिस कर्मियों से धक्का मुक्की व मारपीट की। मामला प्रकाश में आने के तत्काल बाद एसएसपी ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच एसपी ट्रैफिक को सौंप दी है। फिलहाल मुख्य आरक्षी मदन पाल की तहरीर पर गरलशहीद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों की तलाश हो रही है।

ये भी पढ़ें:- नॉर्वे ने सरकारी उपकरणों पर टिकटॉक- टेलीग्राम के उपयोग पर लगायी रोक

ताजा समाचार

Nai Sadak Violence: नई सड़क हिंसा का आरोपी हयात जफर हाशमी बनेगा हिस्ट्रीशीटर...वर्तमान में जेल से है बाहर
अयोध्या: 15 घंटे बाद भी नहीं गया बदला जला ट्रांसफार्मर, SP सिटी और CID कार्यालय भी जद में
इजराइल का ईरान पर पलटवार, कैसे घरेलू राजनीति इजराइली कार्रवाइयों को निर्धारित कर रही है?
'राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी', गृह मंत्री अमित शाह का दावा
मथुरा पहुंचकर ईशा देओल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, मां हेमा मालिनी के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार
पेरिस ओलंपिक कोटा हासिल करने से एक जीत दूर विनेश फोगाट, ये खिलाड़ी एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर के सेमीफाइनल में