प्रयागराज: माफिया अतीक के ड्राइवर व मुंशी समेत साथियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

प्रयागराज: माफिया अतीक के ड्राइवर व मुंशी समेत साथियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अमृत विचार, प्रयागराज। अतीक अहमद के चकिया कार्यालय में मंगलवार को छापेमारी के दौरान बरामद हुए रुपयों और असलहों के साथ पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। जिन्हें बुधवार को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पूछताछ करने के बाद जेल भेजने का आदेश दिया है।

बता दें कि अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय को बसपा सरकार में ध्वस्तीकरण के दौरान गिराया जा चुका था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस को शूटरों की सरगर्मी से तलाश थी। मंगलवार को मुखबिर की सूचना मिलने पर प्रयागराज कमिश्नर रमित शर्मा ने अतीक के चकिया करबला स्थित कार्यालय में छापेमारी की थी। जहां मौके पर माफिया अतीक के ड्राइवर और मुंशी राकेश लाला समेत अन्य को गिरफ्तार किया था। उनके निशानदेही पर 74 लाख रुपए समेत 10 असलहे बरामद किए गए थे। 

पुलिस ने बुधवार को सभी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। वहीं न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने के साथ पूछताछ करने का निर्देश दिया है। साथ ही 14 दिन के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें नैनी जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- सुलतानपुर: पैसे के लेनदेन में युवक को पीटा, हालत गंभीर

 

ताजा समाचार

गोंडा:फास्ट फूड बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, लोगों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा 
Kanpur: अप्रैल के न्यूनतम तापमान ने तोड़ा 123 साल का रिकॉर्ड; सब्जियों पर दिख रहा भीषण गर्मी का असर
अयोध्या पहुंचे जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, बोले- आशीर्वाद लेने आया हूं
Kanpur: प्रेमिका के घर में बेहोशी हालत में मिला प्रेमी...पत्नी बोली- कोल्ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर हत्या का किया प्रयास
अयोध्या: दो समितियों ने डेढ़ माह में खरीदा सिर्फ 304 कुंतल गेहूँ
एल्गार परिषद मामले में दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हनी बाबू ने जमानत याचिका वापस ली