बिहार: CM के आवास को उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ा गया गुजरात में 

बिहार: CM के आवास को उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ा गया गुजरात में 

पटना। पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि उसने गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने हाल ही में फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री के आवास को ‘‘उड़ाने’’ की धमकी दी थी। पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार 22 मार्च की संध्या में वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें - कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस एम कृष्णा और उद्योगपति कुमार मंगलम बिरला को दिया गया पद्म पुरस्कार

उन्होंने कहा कि तत्काल इस संदर्भ में सचिवालय थाना में सनहा दर्ज करते हुए जांच शुरू की गयी । बयान में कहा गया है कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें सचिवालय के सहायक पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया।

इसमें कहा गया है कि तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला कि धमकी देने वाला का लोकेशन गुजरात राज्य के सूरत जिले में है। इसके अनुसार तत्काल गुजरात पुलिस के सहयोग से इसे पूछताछ के लिए लाया गया। बयान में कहा गया है कि आरोपी ने अपना नाम अंकित कुमार बताया और वर्तमान में गुजरात के सूरत के लसकाना में रह रहा है तथा बिहार के वैशाली जिला के मधुसूदन एतवारपुर का मूल निवासी है।

इसमें कहा गया है कि प्रारंभिक जांच में किसी अन्य गंभीर अपराधिक घटना में उसकी संलिप्तता की बात सामने नहीं आयी है और पटना पहुंचने पर उससे आगे की पूछताछ की जायेगी।

ये भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी ने दिया स्वास्थ्य निगरानी पर जोर