बरेली जंक्शन पर ट्रेन से टकराकर घायल हुआ सारस, आईवीआरआई इलाज के लिए ले गई जीआरपी

राजकीय पक्षी के पंजों में आई है गंभीर चोट

बरेली जंक्शन पर ट्रेन से टकराकर घायल हुआ सारस, आईवीआरआई इलाज के लिए ले गई जीआरपी

बरेली, अमृत विचार : जंक्शन पर गुरुवार शाम किसी ट्रेन से टकराकर सारक ट्रैक पर गिर गया। राजकीय पक्षी काफी देर तक स्टेशन पर ही छटपटाता रहा। स्टेशन पर मौजूद किसी यात्री ने इसको लेकर ट्वीट तक कर दिया। जिसके बाद जीआरपी सक्रिय हुई और वन विभाग की टीम को फोन किया गया, लेकिन वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची तो जीआरपी खुद ही सारस को लेकर आईवीआरआई पहुंची।

ये भी पढ़ें - बरेली: आपके लिए आज खास, आज शहर के इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली

गुरुवार शाम करीब 7 बजे किसी ट्रेन से टकराकर सारस घायल हो गया। रेलवे ट्रैक पर गिरकर सारस छटपटा रहा था तो उसको बंदरों ने परेशान किया। जिसके बाद वो खुद ही प्लेटफार्म नंबर दो पर आकर बैठ गया। जहां सारस को देखने वालों की भीड़ लग गई। रिंकू शर्मा नाम के यूजर ने घटना को लेकर एसपी जीआरपी को ट्वीट कर दिया जिसके बाद जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची।

घटना की जानकारी प्रभागीय वनाधिकारी कार्यालय में दी गई लेकिन जंक्शन पर कोई नहीं पहुंचा तो जीआरपी के अर्जुन यादव सारस को लेकर आईवीआरआई पहुंचे। जहां बाद में वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। सार के पंजों में चोट बताई जा रही है। सारस का इलाज किया जा रहा है। जीआरपी निरीक्षक अजीत प्रताप ने बताया कि घायल सारस की सूचना मिली थी जिसको इलाज के लिए आईवीआरआई भेजा गया है।

ये भी पढ़ें - बरेली: पौष्टिक तत्वों से भरपूर होता है फोर्टिफाइड चावल