Hardoi Double Murder : पुलिस से हुई मुठभेड़ में आरोपी को लगी गोली, एक कांस्टेबिल भी घायल 

Hardoi Double Murder : पुलिस से हुई मुठभेड़ में आरोपी को लगी गोली, एक कांस्टेबिल भी घायल 

हरदोई, अमृत विचार। डबल मर्डर के मास्टरमाइंड का मज़बूत कड़ी समझा जाने वाला कल्लू सिंह की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगी वही एक कांस्टेबिल भी गोली लगने से ज़ख्मी हो गया। दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इस तरह अब तक डबल मर्डर को अंजाम देने वाले 5 की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

बताते चलें कि मझिला थाने के गौटिया गांव के पास नहर पटरी पर अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की दिनदहाड़े हुई हत्या में नामजद कल्लू सिंह उर्फ कुलदीप पुत्र नन्हे सिंह की शनिवार की देर शाम उसी थाने के चठिया पुल के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस से हुई मुठभेड़ में कल्लू सिंह के पैर में गोली लगी। जबकि दूसरी तरफ कांस्टेबिल मुकुल पवार हाथ में गोली लगने से ज़ख्मी हो गया। इसी बीच पुलिस ने कल्लू सिंह उर्फ कुलदीप को दबोच लिया। उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा,दो कारतूस और दो खोखे बरामद हुए हैं। गोली लगने से ज़ख्मी कल्लू सिंह उर्फ कुलदीप को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। 

वहां पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने मुठभेड़ को ले कर पड़ताल करते हुए सारी जानकारी हासिल की।बताते चलें कि शनिवार को पुलिस उसी डबल मर्डर के मास्टरमाइंड वीरेंद्र सिंह उर्फ बड़े सिंह के अलावा उसके भाई शाशवेंद्र सिंह उर्फ छोटक्के,सूरज सिंह और नीरज सिंह को मझिला पुल से गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें - Breaking News : यूपी BJP की नई टीम का गठन, बदले गये सभी 6 क्षेत्रीय अध्यक्ष - देखें List