Unnao News : पत्नी मायके से नहीं लौटी तो युवक ने काट ली गले की नस, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल

उन्नाव में युवक ने गले की नस काट ली।

Unnao News : पत्नी मायके से नहीं लौटी तो युवक ने काट ली गले की नस, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल

उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में पत्नी के मायके से नहीं आने से परेशान युवक ने गले की नस काट ली। इस पर आनन-फानन में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई।

उन्नाव, अमृत विचार। दही थानांतर्गत एक युवक ने पत्नी के मायके से न आने से आहत होकर अपने गले की नस काट ली। आनन-फानन में परिजनों ने उसे एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
 
दही थानाक्षेत्र के ओरहर गांव निवासी दिनेश गौतम (30) पुत्र स्व. सत्यनारायण का 12 वर्ष पूर्व पूजा पुत्री केशन निवासी ओरहर से प्रेम विवाह हुआ था। दोनों की आठ साल की एक बेटी गुड़िया है। छह दिन पूर्व दिनेश का पूजा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते वह अपने मायके चली गई थी। पत्नी के मायके से घर वापस न आने से आहत होकर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे उसने अपने गले की नस को काट लिया।
 
लहूलुहान हालत में चचेरी बहन विजय लक्ष्मी पत्नी शोभा लाल उसे एंबुलेंस से लेकर सीएचसी पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डा. मुशीर खान ने उसे जिला अस्पताल रेफर दिया। जिला अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।