पीलीभीत: सांड ने पटक-पटककर ले ली बुजुर्ग की जान, मचा कोहराम

कोतवाली क्षेत्र के खपरैल गौटिया में हुआ हादसा, शव पोस्टमार्टम को भेजा

पीलीभीत: सांड ने पटक-पटककर ले ली बुजुर्ग की जान, मचा कोहराम

सांड(DEMO IMAGE)

पीलीभीत, अमृत विचार। आवारा सांड ने एक और जान ले ली। ग्रामीणों संग गांव के बाहर एक दुकान के सामने खड़े होकर बातचीत करते वक्त झगड़ते हुए आए दो सांड ने बुजुर्ग को पटक दिया। उसके बाद भी सांड़ आपस में झगड़ते रहे और बुजुर्ग बीच में फंस गए। किसी तरह ग्रामीणों ने लाठी भांजकर सांड़ को भगाया। कुछ ही देर में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने सूचना मिलने पर जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खपरैल गौटिया निवासी 69 वर्षीय कन्हईलाल पुत्र बाबूराम मजदूरी करते थे। उनके दो बेटे और एक बेटी है। बुधवार शाम को वह गांव के बाहर की तरफ एक दुकान के बाहर खड़े होकर अन्य ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। गांव में लंबे समय से आवारा सांड की भरमार है। इस दौरान दो सांड़ आपस में लड़ते हुए आए और बुजुर्ग को टक्कर मारी।

आसपास खड़े दो लोग तो साइड में गिर गए। लेकिन एक सांड बुजुर्ग को सींग में उठाकर दौड़ता चला गया और कुछ दूरी पर पटक दिया। उसके बाद दूसरे सांड से उसकी झड़प होती रही और बुजुर्ग बीच में फंसे रह गए। शोर पर लोग जमा हुए और फिर लाठी भांजकर दोनों सांड को भगाया।

परिवार वाले भी जानकारी मिलने पर आ गए। आनन-फानन में बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले गए। वहां कुछ ही देर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना मेमो के जरिए कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाल नरेश त्यागी ने बताया कि सांड़ के हमले में बुजुर्ग की मौत की सूचना मिली थी। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। उधर, बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मची रही। ग्रामीणों ने भी आवारा पशुओं का समाधान न होने पर नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें- पांच दिन पहले ही सेवादार लेकर गए थे कार, कहीं पीलीभीत से पंजाब तो नहीं पहुंचा अमृतपाल!