पीलीभीत: नहीं मिली राहत...सरेंडर के बाद जेल भेजा गया बर्तन व्यापारी

पीलीभीत: नहीं मिली राहत...सरेंडर के बाद जेल भेजा गया बर्तन व्यापारी

पीलीभीत, अमृत विचार। रेलवे की पटरियां बेचने के मामले में फरार चल रहे बर्तन व्यापारी जुनैद को राहत नहीं मिल सकी। कुर्की उदघोषणा नोटिस चस्पा करते हुए दी गई मियाद नजदीक आते ही बर्तन व्यापारी ने न्यायालय में सरेंडर किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है।  

 शहर के एक बर्तन व्यापारी द्वारा रेलवे का लोहा बेचने का मामला दो जनवरी को उजागर हुआ था। शोर मचने पर आरपीएफ कमांडेंट ऋषि पांडेय ने टनकपुर और पीलीभीत आरपीएफ को लगाकर जांच कराई। जिसके बाद मामला सही पाया गया और चार क्विंटल वजन की रेलवे की पटरियों के टुकड़े बरामद करते हुए मोहल्ला शेर मोहम्मद के निवासी कबाड़ी अख्तर अंसारी की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया था। 

कबाड़ी से पूछताछ में सामने आया था कि रेलवे का लोहा जेपी रोड पर स्थित हाफिज जी की पुरानी बर्तन की दुकान जिसके मालिक जुनैद हुसैन निवासी मोहल्ला गोपाल सिंह थाना सुनगढ़ी है, उसी से खरीदा था। बर्तन व्यापारी की गिरफ्तारी को आरपीएफ इंस्पेक्टर शहनबाज हुसैन ने टीम के साथ दिल्ली, बरेली, मुरादाबाद समेत कई इलाकों में 17 से अधिक दबिशें दी। गैर जमानती वारंट जारी कराया और फिर तीन मार्च को कुर्की उद्घोषणा नोटिस आरोपी के घर डुगडुगी बजवाते हुए चस्पा कराया था। जिसमें 30 मार्च तक हाजिर न होने पर कुर्की की चेतावनी दी गई थी। उसके बाद भी आरोपी बर्तन व्यापारी बचाव को दौड़-भाग करता रहा। मगर, कहीं से भी राहत नहीं मिली। इधर, 30 मार्च नजदीक आते ही आरोपी जुनैद ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है। 

रेलवे की पटरियां बेचने वाले बर्तन व्यापारी जुनैद ने 27 मार्च को कोर्ट में सरेंडर किया था। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बरामदगी के लिए उसकी रिमांड मांगी गई थी।- शहनबाज हुसैन, आरपीएफ इंस्पेक्टर।

ये भी पढे़ं- निकाय चुनाव: पीलीभीत के 10 निकायों का आरक्षण जारी, पीलीभीत सीट महिला आरक्षित