कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, प्रेमिका की मां को मार दी गोली, आरोपी फरार 

कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, प्रेमिका की मां को मार दी गोली, आरोपी फरार 

नई दिल्ली। देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की मां को गोली मार दी। पीड़िता खतरे से बाहर है और उपचाराधीन है। आरोपी फरार है, दिल्ली पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि कपल लिव-इन रिलेशनशिप में था। इस घटना के बाद से आरोपी फरार है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच में जुटी है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में फरार आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर और थाना पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुटी है। पीड़ित महिला खतरे से बाहर है। फिलहाल, उसका अस्पताल में उसका इजाल चल रहा है।

देशबंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति मध्य दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन में रह रहा था। बीती रात यानी 8 अप्रैल की रात उसका अपनी प्रेमिका की मां के साथ कुत्ते को लेकर विवाद हो गया।

बात इतनी बढ़ गई है कि आरोपी व्यक्ति ने अपना आपा खो दिया। वह इतना नाराज हुआ कि अपनी गर्लफ्रेंड की मां को गोली मार दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में देश बंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है, आरोपी को अभी तक पकड़ा नहीं गया है। इस समय आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है। 

 

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल : एसटी दर्जे की मांग को लेकर कुर्मी समाज का आंदोलन छठे दिन भी जारी 

ताजा समाचार

जौनपुर: पवन प्लाजा में फंदे से लटका मिला डांस टीचर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस
Chitrakoot: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की भाजपा की तारीफ, विपक्ष पर बोले- दलालों के चक्कर में फंसे तो होंगे हलाल
कासगंज: चली गई होनहार की जान, सदमें से चाचा की भी मौत...मचा कोहराम
Fatehpur: 'अमृत विचार' समाचार पत्र की खबर का असर: कई दशकों से सूखी पड़ी नहर में छोड़ा गया पानी, ग्रामीणों में खुशी की लहर
लखनऊ में सपा के पूर्व विधायक पर FIR दर्ज, मैकेनिक को पीटने का आरोप 
Chitrakoot: जानलेवा हमले में दोषी पिता-पुत्र समेत चार को सात साल कैद, कोर्ट ने इतने रुपये का लगाया जुर्माना