अयोध्या: सामूहिक दुष्कर्म केस में बयान लेने आए दारोगा ने की छेड़खानी, ग्रामीणों ने पीटा

अयोध्या: सामूहिक दुष्कर्म केस में बयान लेने आए दारोगा ने की छेड़खानी, ग्रामीणों ने पीटा

बीकापुर, अयोध्या। इनायतनगर थाने में दर्ज एक सामूहिक दुष्कर्म के मामले की विवेचना में आरोपी महिला का बयान लेने आए उपनिरीक्षक ने महिला के साथ छेड़खानी की। मामले की जानकारी पर एकत्र ग्रामीणों ने दारोगा की पिटाई कर दी। प्रकरण में महिला ने आबरू पर हमले की धारा में केस दर्ज कराया है। 

बताया गया कि इनायतनगर थाने में सामूहिक दुराचार के दर्ज मामले में कुमारगंज थाना क्षेत्र के नितौरा निवासी गुलशन कुमार यादव, बीकापुर क्षेत्र निवासी महिला तथा रवि कुमार आरोपी हैं। मामले के विवेचक मूलरूप से गोरखपुर के सहजनवा निवासी उप निरीक्षक कृष्ण प्रताप यादव सादी वर्दी में बिना किसी पुलिस कर्मी के रविवार की शाम बयान लेने बीकापुर कोतवाली क्षेत्र आए थे। क्षेत्र निवासी एक महिला को पूछताछ के लिए कोछा बाजार बुलाया। 

आरोप है कि गैंगरेप आरोपी महिला से अकेले में बयान लेते समय दरोगा केपी यादव ने उससे छेड़खानी और अश्लील हरकत की. जिसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो वहां ग्रामीण जमा हो गए और दारोगा की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची बीकापुर कोतवाली पुलिस ने दारोगा का सीएचसी पर  इलाज और मेडिकल कराया।  

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि रविवार की रात 8 बजे के बाद हुई इस घटना में महिला की शिकायत पर उपनिरीक्षक कृष्ण प्रताप यादव के खिलाफ छेड़खानी के तहत नामजद केस दर्ज किया गया है। बीकापुर कोतवाली मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: बस अड्डे के बाहर खड़ी मिली बसें तो खैर नहीं, डीएम ने आरएम को दिए निर्देश