रुद्रपुरः पिछले वर्ष हुई चोरी के आरोपी पर बड़ा एक्शन, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुर्क किया घर

रुद्रपुरः पिछले वर्ष हुई चोरी के आरोपी पर बड़ा एक्शन, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुर्क किया घर

रुद्रपुर, अमृत विचार। वरिष्ठ भाजपा नेता के भाई के घर पर हुई लाखों की चोरी में फरार चल रहे पांचवे आरोपी के घर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है। बताया जा रहा कि चोरी के खुलासे में नाम सामने आने के बाद आरोपी फरार चल रहा है।

बताते चलें कि भूरारानी के सरस्वती एंक्लेव में रहने वाले मनीष चुघ वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण चुघ के भाई हैं। वह 16 अगस्त 2022 को परिवार के साथ विदेश गए थे। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर पर धावा बोलकर सोने-चांदी के जेवरात, दोनाली बंदूक और 50 हजार रुपये चुरा लिए थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरी का खुलासा के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। 

यह भी पढ़ें- Haldwani News: नल से पानी पीना गुनाह, पिता-पुत्री को पीटा, सिर पर लगे दर्जनों टांके, मामला दर्ज

लेकिन, पांचवां आरोपी लंबावड़ निवासी नवाब फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के काफी प्रयास करने के बाद भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस ने न्यायालय से कुर्की का आदेश प्राप्त किया। 

इसके बाद कोतवाली पुलिस के दारोगा महेश कांडपाल ने पुलिस टीम के साथ आरोपी के पैतृक गांव लंबावड़ जाकर उसके घर की कुर्की की और सारा सामान कोतवाली लेकर आ गए। वहीं, मुनादी करवाई कि आरोपी जल्द से जल्द अपनी गिरफ्तारी दे। 

उधर, दारोगा महेश कांडपाल ने बताया कि कुर्की की कार्रवाई के बाद भी आरोपी ने गिरफ्तारी नहीं दी तो आरोपी पर इनाम घोषित कर वांछित इनामी बदमाश की सूची में शामिल किया जाएगा। इसके बाद एसओजी, एसटीएफ सहित पुलिस टीम आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर देगी। 

यह भी पढ़ें- नानकमत्ताः ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइक की भिड़ंत से दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर, परिवार में मचा कोहराम