नानकमत्ताः ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइक की भिड़ंत से दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

नानकमत्ताः ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइक की भिड़ंत से दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

नानकमत्ता, अमृत विचार। ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल को 108 सेवा से खटीमा उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उसकी हालत गंभीर बनी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात्रि गेहूं के खेत में जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली और सुनखड़ी की ओर से आ रही एक मोटर साइकिल की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार अंशु भट्टी (14) पुत्र अर्जुन भट्टी निवासी पानीपत हाल निवासी नानकमत्ता तथा मंदीप सिंह (19) पुत्र स्व. मलकीत सिंह निवासी दहेला की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं, तीसरा बाइक सवार लवी उर्फ लवु निवासी हरैया गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।  ग्रामीणों ने बताया कि तीनों के परिजन मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। मंदीप सिंह के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। 

थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइक को कब्जे मे ले लिया गया है। फिलहाल, परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। 

यह भी पढ़ें- Haldwani News: नल से पानी पीना गुनाह, पिता-पुत्री को पीटा, सिर पर लगे दर्जनों टांके, मामला दर्ज