किच्छा : नुमाइश में लगातार जुट रही है लोगों की भीड़ 

ऊंट की सवारी छोटे बच्चों की बनी पहली पसंद

किच्छा : नुमाइश में लगातार जुट रही है लोगों की भीड़ 

घरेलू सामान व शृंगार की जमकर खरीदारी कर रहीं हैं महिलाएं बड़े से लेकर बच्चे तक सर्कस और झूले में उठा रहे हैं लुत्फ 

किच्छा, अमृत विचार। मीडिया पार्टनर अमृत विचार के सहयोग से समृद्धि स्वैच्छिक संगठन के तत्वावधान में नगर के इंदिरा गांधी खेल मैदान में लगा नुमाइश मेला क्षेत्रीय जनता के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मेले में लगातार लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मेले में लगी सर्कस तथा छोटे झूलों का आनंद लेने के साथ ही बच्चों द्वारा ऊंट की जमकर सवारी की जा रही है।

मेले में ऊंट की सवारी छोटे बच्चों की पहली पसंद बनी हुई है। महिलाओं ने शृंगार के अलावा घरेलू सामान की जमकर खरीदारी की। किच्छा के इंदिरा गांधी खेल मैदान में विगत 21 अप्रैल से आयोजित नुमाइश मेले में लेडीज सूट एवं जेंट्स कपड़ों की दुकानों पर लोगों द्वारा कम कीमत पर खरीद की। यहां कोलंबस झूला, ब्रेक डांस झूला तथा मछली झूला, कार  झूला, इलेक्ट्रिक ट्रेन सहित छोटे-छोटे झूलों पर बच्चों के साथ-साथ बड़े लोगों द्वारा भी जमकर झूले का आनंद लिया जा रहा है।

सुरक्षा की दृष्टि से मेले को 18 सीसीटीवी कैमरों से कवर किया गया है तथा सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ कैमरों के माध्यम से शरारती तत्वों पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है। मेले में आयोजकों द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से मेले में आने वाले लोगों से नशे का सेवन कर मेले में न बैठने तथा झूले का आनंद लेने के दौरान शरारत न करने एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने की लगातार अपील भी की जा रही है।

मेला आयोजक संजीव कुमार सिंह एवं प्रबंधक बबलू रामपुरी ने बताया कि घरेलू सामान की दुकानों के अलावा नुमाइश मेले में खाने पीने की तमाम दुकानों  के अलावा आइसक्रीम, मैंगो शेक, फास्ट फूड आदि की दुकानें भी लगाई गई है, जहां मेले में आने वाले लोगों द्वारा स्वादिष्ट व्यंजनों का जमकर लुफ्त उठाए जा रहा है।