मेरठ: हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से लगी थी आग, ट्रक समेत छह गाड़िया जली

आबादी वाला इलाका होने के चलते लोग परिवार संग घरों से बाहर निकले

मेरठ: हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से लगी थी आग, ट्रक समेत छह गाड़िया जली

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ के खरखौदा थाने की खाली पड़ी भूमि पर सीज और मुकदमे वाले वाहनों में सोमवार सुबह आग लग गई थी। आग लगने से ट्रक समेत छह वाहन पूरी तरह जल गए। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह आग पर काबू पाया। जांच में हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से आग लगने का कारण सामने आया है। 

खरखौदा थाना प्रभारी राजीव ने बताया कि सोमवार को उन्हें वाहनों में आग लगने की सूचना मिली। बताया कि सबसे पहले आग ट्रक में लगी। तेज हवाओं के चलने से वहां खड़े अन्य वाहनों ने भी आग पकड़ ली। आग ने भीषण रुप धारण कर लिया। आबादी वाला इलाका होने के चलते लोग घरों से बाहर निकल आए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन, आग बढ़ती गई। दूर तक काला धूंआ दिखाई दे रहा था।

एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने। परंतु, तब तक छह वाहन पूरी तरह जल चुके थे। जांच में सामने आया कि तेज हवा के चलने से हाईटेंशन लाइन का तार टूट गया था। तार से निकली चिंगारी के कारण ट्रक में आग लगी और देखते ही देखते पांच अन्य वाहनों में भी आग लग गई।

लोगों का कहना कि अधिकांश वाहन सीएनजी वाले थे। गनीमत रही कि सिलेंडर नहीं फटे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस जांच में जुटी है। वहीं, अधिकारियों ने भी फोन पर थाना प्रभारी से घटना की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें- मेरठ में भाजपा के हरिकांत अहलूवालिया ने मारी बाजी, एक लाख से अधिक मत से जीत की हासिल

ताजा समाचार