सुलतानपुर: अमृत विचार ने समाचार पत्र वितरकों को किया सम्मानित, टीशर्ट, टोपी व गमझा पाकर खुश हुए वितरक

सुलतानपुर: अमृत विचार ने समाचार पत्र वितरकों को किया सम्मानित, टीशर्ट, टोपी व गमझा पाकर खुश हुए वितरक

कूरेभार/सुलतानपुर, अमृत विचार। अपने सेहत की परवाह किए बिना ही लोगों तक देश दुनिया की खबर पहुंचाने के लिए भोर से अखबार बांटने वाले वितरकों को मंगलवार को कूरेभार अखबार एजेंसी पर साथी पत्रकार आलोक सिंह के द्वारा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। अंगवस्त्र पाकर समाचार पत्र वितरकों के चेहरे खिल उठे।

पत्रकार आलोक सिंह ने कहा कि यह समाचार पत्र वितरकों को सम्मानित कर हमे गर्व का एहसास हो रहा है। सुधी पाठकों तक समाचार पत्र वितरकों को उनका सेवा भाव तथा जज्बा निश्चित रूप से सराहनीय है।समाचार पत्र वितरक राम उजागिर भारती, लोकपाल विश्वकर्मा, अंकित, संजय यादव,सत्यम पाण्डेय,जगमोहन गुप्ता को सम्मानित किया गया। 

cats.1

इस दौरान समाचार पत्र वितरक राम उजागिर भारती ने कहा बीते 15 वर्षों से आज तक किसी के भी द्वारा ये सम्मान नहीं मिला । आज जो सम्मान पत्रकार आलोक सिंह के द्वारा मिला है मैं अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा हुं, जो यह सराहनीय है। साथ ही लोकपाल विश्वकर्मा ने कहा कि  मै तीन वर्षों से लगातार समाचार पत्र का वितरण कर रहा हूं। यह सम्मान किसी पत्रकार से पहली बार मिला है। 

संजय यादव व अंकित विश्वकर्मा ने कहा कि यह पत्रकार के द्वारा किया गया सराहनीय पहल है। अब हर दिन अमृत विचार लिखा टीशर्ट और टोपी पहनकर अख़बार का वितरण करेंगे। गमछा मिलने पर भीषण गर्मी में राहत मिलेगी। यह आयोजन अमृत विचार के जिला संवाददाता मनोज कुमार मिश्र के संयोजन और निर्देशन में किया गया।

यह भी पढ़ें:-उन्नाव में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी घायल