रामपुर: सड़क पर करती महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौत

रामपुर: सड़क पर करती महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौत

रामपुर/ भोट, अमृत विचार। नेशनल हाइवे पर सड़क पार करते समय महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के पत्थरखेड़ा गांव निवासी शंकरलाल अपने पत्नी चन्द्रवती के साथ मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। बुधवार दोपहर करीब एक बजे  दंपति गांव के पास ही  एक खेत में मजदूरी कर अपने घर लौट रहे थे। रामपुर-काठगोदाम हाइवे पर पत्थरखेड़ा कस्बे के पास पहुंचते ही हाइवे पार करते समय  रामपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने चन्द्रवती(48 वर्ष) को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ पड़ी महिला को तड़पता देख तमाम राहगीर व ग्रामीण एकत्र हो गए।  

थाना पुलिस को सूचना दी गई। हादसे की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार मौके पर पहुंच गए व गंभीर रूप से घायल महिला को अपने वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

ये भी पढे़ं- रामपुर : विधायक रहते अब्दुल्ला आजम खर्च नहीं कर सके तीन करोड़