नैनीताल: मेट्रोपोल के अतिक्रमणकारी प्रस्तुत नहीं कर पाए दस्तावेज

नैनीताल: मेट्रोपोल के अतिक्रमणकारी प्रस्तुत नहीं कर पाए दस्तावेज

नैनीताल, अमृत विचार। मेट्रोपोल कम्पाउंड क्षेत्र में 128 अतिक्रमणकारियों को जिला प्रशासन ने नोटिस देकर 1 सप्ताह के अंदर अपने जरूरी दस्तावेज एसडीएम कार्यालय में प्रस्तुत करने के लिए कहा था। समय अवधि पूरी होने के बावजूद लोगों द्वारा संबंधित दस्तावेज प्रशासन को नहीं दिए गए हैं। अब जल्द ही प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की जाएगी।
 

मालूम हो कि जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल के निर्देश पर नगर पालिका व राजस्व की संयुक्त टीम ने मल्लीताल मेट्रोपोल कम्पाउंड में सर्वे व सीमांकन किया था। सर्वे रिपोर्ट में मेट्रोपोल क्षेत्र में अतिक्रमण पाया गया है। जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल के निर्देश के बाद एसडीएम राहुल साह ने मेट्रोपोल क्षेत्र में 128 अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किए।

एसडीएम राहुल शाह ने बताया कि बीती 4 मई को नोटिस जारी कर एक सप्ताह के भीतर लोगों को अपने दस्तावेजों के साथ कार्यालय में प्रस्तुत होने के लिए कहा गया था। लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी संबंधित लोगों द्वारा अभिलेख प्रस्तुत नहीं किए गए। अब जल्द ही विधिक कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटा दिया जाएगा। साथ ही अतिक्रमण हटाने में व्यय की वसूली भी अतिक्रमणकारियों से की जाएगी।

ताजा समाचार

लखनऊ: सरकारी कामकाजी महिलाओं का कार्यस्थल पर अब नहीं होगा उत्पीड़न!, जानिए योगी सरकार ने क्या उठाया बड़ा कदम!
UP news: हरदोई में आधी रात खूंटे में बंधे गोवंश को रौंदते हुए मकान में घुसा ट्रक
नानकमत्ता: इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ बाबा तरसेम की हत्या का मुकदमा...
बिहार: महागठबंधन में सीटों का हुआ बंटवारा, RJD 26 , कांग्रेस 9 और वामदल 5 सीट पर लड़ेंगे चुनाव 
Kanpur: 22 साल के पोते ने 80 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार…मारपीट कर दांत भी तोड़ा, आरोपी गिरफ्तार
अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन