संभल: बारात चढ़त के दौरान रास्ता देने को लेकर मारपीट, पथराव

ठेले वाले को रास्ता न देने पर हुआ विवाद, पिता-पुत्र घायल, कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में हुई घटना, पुलिस पहुंची

संभल: बारात चढ़त के दौरान रास्ता देने को लेकर मारपीट, पथराव

चन्दौसी/कुढ़फतेहगढ़, अमृत विचार। कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में बीती रात बारात चढ़त के दौरान रास्ता देने को लेकर वाहन चालक से कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। एक पक्ष से पथराव हुआ। पत्थर लगने से पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने घायल की तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुधवार की रात गांव शहबाजपुर में तालेवर सिंह की बेटी की बरात आई थी। देर रात बरात चढ़त के दौरान गांव का ही महेश सिंह ठेली वाहन लेकर घर जा रहा था। वह वाहन निकालने के लिए बरातियों से रास्ता देने को कह रहा था। इसी बात पर बरात में शामिल कुछ लोग महेश से गाली-गलौच करने लगे।

विरोध करने पर उन्होंने लाठी-डंडों से महेश के साथ मारपीट की। बचाने आए बेटे शैलेंद्र को भी डंडों से पीटा। पिता-पुत्र किसी तरह जान बचाकर अपने घर में घुस गए। तब हमलावरों ने घर पर पथराव कर दिया। सिर में पत्थर लगने से पिता-पुत्र लहुलुहान हो गए। पुलिस ने घायलों का सरकारी अस्पताल में उपचार कराया है। घायल महेश की तहरीर के आधार पर गांव के ही पप्पू, डोरीलाल, बबलू, कन्तराम के खिलाफ मारपीट गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : गजब! संभल के एक गांव में ऐसा पलंग जिस पर सो सकते हैं 60 लोग