बदायूं: सड़क हादसे में बाइक सवार चचेरे-तहेरे दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: सड़क हादसे में बाइक सवार चचेरे-तहेरे दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं, अमृत विचार। गुरुवार को एक गांव के परिवार में बेटी का नामकरण संस्कार था। युवक अपने चचेरे भाई के साथ बुधवार को सामान की खरीदारी करने पास के गए गांव गए थे। देर रात रास्ते में थाना मूसाझाग क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। दोनों आपस में चचेरे व तहेरे भाई थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। 

गांव बजरमैरी निवासी अमर पाल (36) पुत्र भगवंत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। चार दिन पहले उनकी बेटी का जन्म हुआ था। गुरुवार को उनकी बेटी का शुद्धि हवन और नामकरण संस्कार होना था। पूजा और खाने के लिए सामान खरीदना था। बुधवार की रात वह अपने चचेरे भाई नारायण (23) पुत्र गंगा राम के साथ खरीदारी करने के लिए बाइक से गांव कौर मजारा गए थे। काम निपटाने में ज्यादा समय लग गया था। 

दोनों भाई बुधवार की रात लगभग लगभग साढ़े 11 बजे बाइक से वापस अपने घर जा रहे थे। नई सड़क से बिनावर मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार चचेरे-तहेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज होने आसपास खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया। रोते-बिलखते परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में चीत्कार मच गया। एक ही परिवार में दो मौत होने के बाद परिवारों में दुख है। 

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे। अगर हेलमेट लगाए होते तो हो सकता है मौत न होती। थाना मूसाझाग के थानाध्यक्ष शिवेंद्र भदौरिया ने बताया कि किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनेां के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: पेंशन पाना समस्त कर्मचारियों का अधिकार है- संजय आर्या