बरेली: घर से बुलाकर युवक की हत्या, नहर के पास मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: घर से बुलाकर युवक की हत्या, नहर के पास मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

बरेली, अमृत विचार। भतीजे के बेटे के जन्मदिन समारोह से बुलाकर ले गए युवक की उसके ही गांव के युवकों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। देर रात जब गांव के लोगों ने उनको तलाश किया तो उनका शव नहर के पास पड़ा मिला, जिससे हड़कंप मच गया। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना इज्जतनगर के अब्दुल्लापुरा में रहने वाले 37 वर्षीय शंकरलाल पुत्र रामभरोसे के भतीजे बब्लू के बेटे लकी का गुरुवार को जन्मदिन था। वह जन्मदिन समारोह में शामिल थे। इस दौरान उन्हें गाँव का ही शिशुपाल सिंह बुलाने आया और अपने साथ ले गया।

परिजनों का आरोप है शीशुपाल अपने साथियों के साथ मिलकर नहर के पास ले जा कर उनकी हत्या कर दी। 1 घंटे तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। जिसके बाद वह नहर के पास वह मृत अवस्था में मिले। उनके गले मे गमछा पड़ा था। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। 

जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, शिशुपाल समेत चार लोगों के ख़िलाफ थाने में  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। बताया जा रहा है कि शंकर की पत्नी की 13 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं। पत्नी की मौत के बाद बच्चों की जिम्मेदारी शंकर पर ही थी। उसकी मौत से बच्चे अब अनाथ हो गए है।

ये भी पढ़ें- बरेली: बीडीए की सड़क पर खोदाई, मशीनें कराईं जब्त