हरदोई: आचार संहिता हटने के बाद एसपी का पहला एक्शन, बदले गए सण्डीला, गोपामऊ, राधानगर और जेल चौकी प्रभारी

हरदोई: आचार संहिता हटने के बाद एसपी का पहला एक्शन, बदले गए सण्डीला, गोपामऊ, राधानगर और जेल चौकी प्रभारी

हरदोई। आचार संहिता हटने के बाद एसपी राजेश द्विवेदी ने एक्शन लेते हुए महकमें में कुछ फेरबदल किया है। उन्होंने शहर की राधानगर और जेल पुलिस चौकी के अलावा सण्डीला और गोपामऊ पुलिस चौकी के प्रभारियों को इधर से उधर तैनात किया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने पीआरओ एसआई विवेक वर्मा को सण्डीला कस्बा पुलिस चौकी की जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं सण्डीला पुलिस चौकी के प्रभारी रहे एसआई धर्मेन्द्र चौधरी को साण्डी थाने में तैनात किया है। शहर की राधानगर पुलिस चौकी प्रभारी ऋषि कपूर को जेल चौकी का प्रभारी बनाया है और सण्डीला कोतवाली में अभियोजन कार्यालय से सम्बद्ध एसआई राजेश कुमार को राधानगर पुलिस चौकी की ज़िम्मेदारी दी गई है।

जेल चौकी प्रभारी एसआई मुकुल दुबे को गोपामऊ और गोपामऊ पुलिस चौकी के प्रभारी एसआई अनिल कुमार को पाली थाने में तैनात किया गया है। इसी तरह पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबिल जावेद खां को कछौना और बशारत अली को न्यायिक सम्मन सेल भेजा गया है। 

बेहटा गोकुल में तैनात हेड कांस्टेबिल शैलेश श्रीवास्तव को वहीं हेड मोहर्रिर बनाया गया है। वहीं सण्डीला कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबिल इरशाद अंसारी को पचदेवरा थाने भेजा गया है। इसी तरह एसपी ने 10 कांस्टेबिल और 7 महिला कांस्टेबिल को भी इधर से उधर तैनात किया है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला