अयोध्या: कुत्ते को मारने के विवाद में दो पक्ष में चले लाठी-डंडे, एक की मौत, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

अयोध्या: कुत्ते को मारने के विवाद में दो पक्ष में चले लाठी-डंडे, एक की मौत, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पूराबाजार, अयोध्या/अमृत विचार। महाराजगंज थाना क्षेत्र के बनगावां में शुक्रवार की शाम आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

शिकायत में बनगावां निवासी दिनेश विश्वकर्मा पुत्र रघुवीर का आरोप है कि शुक्रवार की शाम लगभग 6 बजे मेरा भाई महेश कुमार पिता रघुवीर के साथ घर पर बैठा था, तभी मोतीराम का पुरवा दलपतपुर निवासी सचिन कोरी घर की तरफ से जा रहा था। गांव के कुत्ते ने उसे दौड़ा लिया, जिस पर सचिन ने कुत्ते को र्इंट से मार दिया। भाई महेश ने जब उसे मना किया तो वह उनसे उलझ गया और अपने घर से अन्य लोगों को बुला लिया। 

लाठी-डंडे, बसुली और लोहे के सब्बल से लैस होकर पहुंचे सभी लोगों ने मेरे भाई अन्य लोगों पर प्राणघातक हमला कर दिया। हमले में भाई महेश के सिर पर गंभीर चोट आ गई तथा बेहोश होकर गिर गया। घर के अन्य लोग बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। 

उसका कहना है कि गांव वालों की मदद से घायल लोगों मेडिकल कॉलेज  ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने भाई महेश को मृत घोषित कर दिया तथा माता-पिता का इलाज अभी भी चल रहा है। हलका दरोगा मोहम्मद अमीन ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें -Blind Murder Case का हरदोई पुलिस ने किया खुलासा, प्यार के पागलपन में खुद ही सीने पर मारी थी गोली