बरेली: थाना प्रभारी का सिपाही से अभद्रता करने का ऑडियो वायरल

बरेली: थाना प्रभारी का सिपाही से अभद्रता करने का ऑडियो वायरल

बरेली, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर थाना प्रभारी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए सिपाही को हड़का रहे हैं। उसे दूसरे जिले में भेजने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो में थाना प्रभारी अश्वनी कुमार किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से गुलफाम नामक सिपाही को फोन कर हड़का रहे हैं। जिसमें वह धमकी दे रहे हैं कि अभी तुम्हारा हल्का बदला है, लेकिन अगली बार तुम्हारा जिला बदलवाऊंगा। एक मिनट 14 सेकंड के इस ऑडियो को सिपाही ने एसएसपी को सौंपकर इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि सिपाही गुलफाम पहले हल्का नंबर तीन में था। शिकायतें मिलने पर उसे एक नंबर हल्का में कर दिया गया। जब चेकिंग की गई तो वह अपने पुराने हल्के में मिला। इसको लेकर ही नाराजगी जताई थी। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि मामले जांच की जा रही है। सिपाही के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई होगी।

हल्का नंबर तीन से आती थी चिकन बिरयानी
हल्का नंबर तीन में रहने के दौरान सिपाही ने वहां के लोगों से यारी गांठ रखी थी। हल्के में उसकी सेटिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसके लिए रोजाना थाने में लोग चिकन बिरयानी लेकर आते थे। जिसके एवज में वह लोगों की मदद करता था। साथ ही कुछ अन्य लोगों की तरफ से लगातार उसकी शिकायत की जा रही थी। जिसे देखते हुए उसका हल्का बदल दिया गया था। तभी से वह नाराज चल रहा था।

ये भी पढे़ं- बरेली: नगर निगम ने RRR योजना का किया शुभारंभ, लोगों को रैली निकाल कर किया जागरूक

 

 

ताजा समाचार