मथुरा में मुठभेड़ के बाद 1.25 लाख रुपये का इनामी गिरफ्तार 

मथुरा में मुठभेड़ के बाद 1.25 लाख रुपये का इनामी गिरफ्तार 

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने राल रोड पेलखू मोड़ के पास एक मुठभेड़ के बाद सवा लाख रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में अपराधी के पैर में गोली लगी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, जैत थाना क्षेत्र के परखम निवासी कुख्यात अपराधी रोहतास गुर्जर को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है पांडेय के मुताबिक, पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद तड़के चार बजे के आसपास गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गुर्जर वर्ष 2021 में बरसाना क्षेत्र में पुलिस दल पर गोलीबारी के आरोप में वांछित था, जिसमें एक एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। पांडेय के अनुसार, उत्तर प्रदेश पुलिस ने लूट, हत्या, जबरन वसूली, गैंगस्टर एक्ट, चोरी आदि के दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित गुर्जर पर 2022 में एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि इसके अलावा, राजस्थान पुलिस ने गुर्जर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पांडेय ने बताया कि गुर्जर के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक अवैध पिस्तौल और कुछ कारतूस बरामद किए गए हैं। 

ये भी पढ़ें : मथुरा में झोला छाप डाक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की नजर 

ताजा समाचार

Kanpur: प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमिका ने किया ब्लैकमेल; छीन ली कार, खाते से उड़ाए 40 हजार, पीड़ित की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट
लखनऊ: पेट और किडनी में फैले कैंसर की जटिल सर्जरी कर मासूम को दी नई जिंदगी 
हरदोई में बाढ़ की चपेट में आए 83 स्कूल 18 जुलाई तक बंद, डीएम ने जारी किया आदेश-पढ़िए कहां लगेगी शिक्षकों की हाजिरी  
बरेली: 11970 में सिर्फ 12 शिक्षकों ने ही दर्ज की ऑनलाइन उपस्थिति, महानिदेशक नाराज
बरेली: इन्कम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख नजदीक, विभाग का पोर्टल सुस्त
Kanpur: जालसाज ने वकील से ठगे नौ लाख; KDA की कालोनी दिलाने का दिया था झांसा, थमाया फर्जी आवंटन पत्र, खुलासे पर उड़े होश