कासगंज: प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, फैली सनसनी

कासगंज: प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, फैली सनसनी

कासगंज, अमृत विचार। जिले के पटियाली थाना क्षेत्र के गांव श्री नगला में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां प्रेमी युगल ने विषाक्त का सेवन कर अपनी जान दे दी। पूरे गांव में सनसनी फैल गई। एएसपी सहित अन्य पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। प्रथम दृष्टया जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

 पटियाली थाना इलाके के गांव श्रीनगला में प्रेमी युगल के शव सुबह गांव में एक मकान के पीछे पड़े मिलने की जानकारी ग्रामीणों को हुई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है। जिससे मौत हुई है। मृतक अंकित पुत्र वीरपाल (20) और 18 वर्षीय युवती निवासी पटियाली थाना इलाका के रहने वाले थे। सोमवार को सुबह समय करीब साढ़े पांच बजे अंकित और युवती के शव गांव के ही रहने वाले अनिल बघेल पुत्र दफेदार के घर के पीछे मिले हैं। एएसपी जितेंद्र दुबे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और पुलिस से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है। ग्रामीणों से भी बातचीत की है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि प्रेमी युगल एक दूसरे से शादी में रचाना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे।

मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिक टीम 
प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या के मामले में गंभीरता से जांच के लिए पुलिस हर पहलू पर नजर बनाए हुए हैं। फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए गांव श्री नगला पहुंच गई। यहां टीम ने नमूने संकलित किए हैं। विधि विज्ञान प्रयोगशाला से नमूनों की रिपोर्ट आने के बाद भी स्थिति कुछ स्पष्ट होगी। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।

 गांव श्री नगला में युवक युवती के शव मिले हैं। मामले में जांच की जा रही है। दोनों के शवों पर चोट के कोई निशान नहीं है। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग में विषाक्त खाकर अपनी जान दे दी है। जितेंद्र दुबे, एएसपी

ये भी पढे़ं- कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, दो पर हत्या की रिपोर्ट

 

ताजा समाचार