Unnao : सात वर्षीय बच्चे से किशोर ने किया कुकर्म, टाफी दिलाने के बहाने खेत पर ले गया, फिर बनाया हवस का शिकार

उन्नाव में सात वर्षीय बच्चे से किशोर ने किया कुकर्म।

Unnao : सात वर्षीय बच्चे से किशोर ने किया कुकर्म, टाफी दिलाने के बहाने खेत पर ले गया, फिर बनाया हवस का शिकार

उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र में सात वर्षीय बच्चे से किशोर ने कुकर्म किया। टाफी दिलाने के बहाने खेत ले जाकर हवस का शिकार बनाया।

उन्नाव, अमृत विचार। माखी थानांतर्गत आने वाले गांव रुपऊ निवासी एक किशोर सात वर्षीय  बच्चे को टाफी दिलाने के बहाने खेत पर ले गया और उससे कुकर्म किया। बच्चे ने घर जाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कुकर्म व पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किशोर को हिरासत में लिया है। 

माखी थानाक्षेत्र के गांव रुपऊ निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके भाई का सात वर्षीय बेटा बीती सोमवार शाम घर के बाहर खेल रहा था। तभी गांव निवासी एक किशोर वहां आया और बच्चे को टाफी दिलाने के बहाने खेत ले गया। जहां उसने बच्चे से कुकर्म किया। साथ ही किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

एसओ रामआसरे चौधरी ने बताया कि बच्चे के चाचा की तहरीर पर किशोर के विरुद्ध कुकर्म व पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की जा रही है। बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

उन्नाव में रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव, शिनाख्त नहीं

रायबरेली-उन्नाव रेलमार्ग पर एक अधेड़ का शव पड़ा देख लोगों ने पीआरवी को सूचना दी। सूचना पर थाना दही व रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को ट्रैक से हटवाकर रूट क्लियर कराया। शव की तलाशी में कोई आईडी या अन्य वस्तु न मिलने से उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। उन्नाव-रायबरेली रेलमार्ग पर इब्राहिम बाग मोहल्ला के पास खंभा संख्या-182/2 के पास मंगलवार सुबह रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव पड़ा देख कर लोगों में हड़कंप मच गया। पीआरवी की सूचना पर दही पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुंची। जांच में मृतक के पास से कोई आईडी या अन्य सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। आसपास के निवासी भी उसकी पहचान नहीं कर सके। कयास लगाया जा रहा है कि ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हुई है। वह हरे रंग की टी शर्ट और नीले रंग की फुल पैंट पहने था। एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल शव मोर्चरी में रखवाया गया है। उसकी उम्र करीब 55 वर्ष के आसपास है।