मुरादाबाद : नींद की झपकी आने पर खंभे से टकराई बाइक, चालक की मौत, साथी घायल

धर्मपुर कला गांव में हुआ हादसा, रुद्रपुर के रहने वाले हैं दोनों

मुरादाबाद : नींद की झपकी आने पर खंभे से टकराई बाइक, चालक की मौत, साथी घायल

बिलारी (मुरादाबाद), अमृत विचार। धर्मपुर कला गांव में नींद की झपकी में बाइक सवार ग्रामीण खंभे से टकरा गए। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दोनों बाइक सवार उत्तराखंड के रुद्रपुर के लंबाखेड़ा गांव के रहने वाले हैं।  

रुद्रपुर के लंबाखेड़ा गांव निवासी मुख्तियार (45) पुत्र छोटे और अकरम अली पुत्र अकबर अली परिचित हैं। मंगलवार दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे वे बाइक से बिलारी में किसी काम से आ रहे थे। यहां धर्मपुर कला गांव में पहुंचते ही बाइक चला रहे मुख्तियार को नींद की झपकी आ गई। जिससे बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े विद्युत खंभे से टकरा गई। 

बाइक चला रहे मुख्तियार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। असके बाद उप निरीक्षक अनुज कुमार मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से दोनों को सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मुख्तियार को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अकरम अली ने बताया कि वह छोटा हाथी (वाहन) का चालक है। मुख्तियार उसके परिचित हैं। वह बिलारी में किसी काम से आ रहे थे। सूचना के बाद अकरम के दूर के रिश्तेदार सरकारी अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : आईएफटीएम की दो बसों में छात्र-छात्राओं से मारपीट, बाइक सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम