बदायूं: सात दिन से लापता किशोर का सुराग नहीं, एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव नगला डल्लू निवासी 14 वर्षीय केशव 7 दिन पहले हुआ था लापता

बदायूं: सात दिन से लापता किशोर का सुराग नहीं, एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली बिल्सी पुलिस की कार्यशैली को लेकर एक फिर सवाल उठे हैं। 17 मई को लापता किशोर का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। किशोर के परिजन लगातार कोतवाली का चक्का लगाते रहे लेकिन पुलिस ने संतोषजनक जबाव नहीं दिया। जिसके चलते परिजन और ग्रामीणों के सब्र का इंतेहान धैर्य दे गया। वह मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली से एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे। जहां अधिकारियों के न मिलने पर हंगामा शुरू कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, सीओ बिल्सी, कोतवाली सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजन और परिजनों को समझाकर किशोर को जल्द बरामद करने का आश्वासन दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

बिल्सी कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला डल्लू निवासी नेत्रपाल शाक्य का 14 वर्षीय बेटा केशव शाक्य 17 मई को अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। काफी समय होने के बाद वह भी वह वापस घर नहीं लौटा। पड़ोस में जाकर पता किया लेकिन किशोर का कहीं पता नहीं चल सका। परिजनों ने बिल्सी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोर की गुमशुदगी करके उसकी तलाश शुरू कर दी थी। परिजन बार-बार पुलिस से किशोर के बारे में पूछते रहे लेकिन पुलिस ने संतोषजनक जबाव नहीं दिया। परिजनों का आरोप है कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

परिजनों के अनुसार सोमवार दोपहर गांव के लोगों को पता चला कि केशव, अमित पुत्र लाल सिंह के साथ है। जिसके बाद नेत्रपाल शाक्य कोतवाली बिल्सी गए। पुलिस ने दबिश देकर अमित को हिरासत में लिया। जिसके बाद से पुलिस उसे कोतवाली में बैठाए हुए लेकिन राजनैतिक दबाव की वजह से कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके चलते मंगलवार को केशव के परिजन और लगभग दो सौ से ज्यादा ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में अधिकारियों के मिशन सशक्तिकरण के कार्यक्रम में होने की वजह से वह नहीं मिल सके। जिसके चलते परिजन और ग्रामीण भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया। मार्ग पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।

सूचना मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश कुमार, सीओ सिटी आलोक मिश्रा, सीओ बिल्सी चंद्रपला सिंह, कोतवाली सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों की समस्या जानी। जल्द ही केशव को बरामद करने का आश्वासन दिया। एसओजी की टीम को उनके बेटे के तलाश में लगाई गई है। 

किशोर के लापता होने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। किशोर के न मिलने पर वह परेशान थे। अपनी मांग को लेकर परिजन और ग्रामीणा आए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया था। बिल्सी पुलिस के अलावा एसओजी टीम किशोर की तलाश में लगाई है। जल्द ही किशोर को बरामद किया जाएगा- आलोक मिश्रा, सीओ सिटी।

ये भी पढ़ें- बदायूं: फुफेरे भाई की हत्या करने के बाद तमंचा लेकर थाने पहुंचा युवक