IPL 2023 : आईपीएल के फाइनल में पहुंचने के बाद MS Dhoni बोले - हमेशा CSK के साथ रहना चाहूंगा

IPL 2023 : आईपीएल के फाइनल में पहुंचने के बाद MS Dhoni बोले - हमेशा CSK के साथ रहना चाहूंगा

चेन्नई। चेन्नई सुपरकिंग्स को 10वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग की फाइनल में पहुंचने के बाद करिश्माई कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि वह खेलना जारी रखे या नहीं लेकिन हमेशा चेन्नई की टीम के साथ रहना पसंद करेंगे। आईपीएल क्वालीफायर के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस पर 15 रन की जीत के बाद पुरस्कार समारोह में जब हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि क्या आप फिर से यहां (चेन्नई) खेलेंगे। धोनी ने कहा,  मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए आठ-नौ महीने हैं। मेरे पास सोचने के के लिए पर्याप्त समय है ऐसे में अभी इस बारे में सोचकर मैं सिरदर्दी नहीं लेना चाहता हूं।

चेन्नई को चार बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान ने कहा,  बात चेन्नई के लिए मैदान पर खेलने की हो या बाउंड्री के बाहर बैठने की, मैं चेन्नई के साथ रहना ही पसंद करूंगा। उन्होंन कहा,  आईपीएल की अगली नीलामी दिसंबर में है। उस समय इस बारे में सोचूंगा। मैं इस साल जनवरी से घर से बाहर हूं, मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इस पर बाद में देखेंगे।

गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स 10वीं बार आईपीएल फाइनल में 
रुतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार को यहां गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर पांचवीं बार खिताब की तरफ कदम बढ़ाया। गायकवाड़ की 44 गेंद 60 रन की पारी के दम पर चेन्नई ने सात विकेट पर 172 रन बनाने के बाद गुजरात टाइटंस की पारी को आखिरी गेंद पर 157 रन पर समेट कर 10वीं बार फाइनल का टिकट कटाया। गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में पहली बार ऑल आउट हुई है। गुजरात के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाये। चेन्नई के लिए रविंद्र जडेजा, महीश तीक्षणा, दीपक चाहर और मथीश पथिराना ने दो-दो जबकि तुषार देशपांडे ने एक विकेट लिया। गुजरात की टीम अब दूसरे क्वालीफायर में लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को खेले जाने वाले एलीमिनेटर मुकाबले के विजेता से भिड़ेगी। 

ये भी पढ़ें : गुजरात को क्वालिफायर-1 में 15 रन से हराया, चेन्नई सुपरकिंग्स ने फाइनल में बनाई जगह

ताजा समाचार