शाहजहांपुर: प्लेटफॉर्म पर भटकती मिलीं बच्चियां, बदायूं के शिशु गृह भेजी गईं

शाहजहांपुर: प्लेटफॉर्म पर भटकती मिलीं बच्चियां, बदायूं के शिशु गृह भेजी गईं

शाहजहांपुर/रोजा, अमृत विचार। रोजा रेलवे स्टेशन पर दो बच्चियां भटकती मिली हैं। आरपीएफ चौकी इंचार्ज ताराचंद मीणा ने दोनों बच्चियों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द किया। जहां से चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी (सीडब्ल्यूसी) के माध्यम से दोनों बच्चियों को शिशु बालिका गृह, बदायूं में संरक्षण के लिए भेज दिया गया है।

रोजा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल प्रमेन्द्र सिंह नेगी व कांस्टेबल ललित कुमार को प्लेटफार्म नंबर दो पर दो बच्चियों घूमते दिखाई दीं। दोनों बच्चों से पूछताछ की तो बच्चियों ने अपना नाम काजल (5) और दूसरी ने अपना नाम पिंकी (4) बताया। बच्चियों अपना पता तक नहीं बता पाईं। इसके बाद हेड कांस्टेबल प्रमेन्द्र सिंह नेगी बच्चियों को थाना आरपीएफ कार्यालय लेकर पहुंचे और चाइल्ड लाइन टीम को सूचना देने के बाद नियमानुसार दोनों बच्चियों को विनोवा भावे आश्रम की चाइल्ड केयर टीम की सदस्य आशा सक्सेना व मुदृल लता को सकुशल सुपुर्द कर दिया है। बाद में सीडब्ल्यूसी के माध्यम से दोनों बच्चियों को बदायूं के बालिका शिशु गृह में संरक्षण के लिए भेजा गया है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: सड़क हादसे में महिला की मौत, पति घायल

 

ताजा समाचार

Triple Talaq: उन्नाव में पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला...चाेरी-छिपे किया दूसरा निकाह, पीड़िता ने एसपी ऑफिस में की शिकायत
Banda News: पुजारी के बेटे ने बीटेक में पाई 714वीं रैंक...जिले का नाम किया रोशन, माता-पिता खुशी से गदगद
लखनऊ: थानों पर निर्धारित हुआ जनसुनवाई का समय, जानिए कैसे आपकी मदद करेगी UP police
मुरादाबाद : सड़क हादसे में रिश्ते के दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम 
बरेली: तांगे से ईंट लेकर जा रहे हैं मजदूर को डंपर ने मारी टक्कर, मौत...मचा कोहराम 
Banda News: यूपी कैटेट प्रवेश परीक्षा से कृषि क्षेत्र में कैरियर बनाने का मौका...आवेदन की अंतिम तिथि ये है