मुरादाबाद : एसएसपी साहब! बहू और बेटा जान से मारना चाहते हैं, शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

मूंढापांडे थाना क्षेत्र का मामला, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुरादाबाद : एसएसपी साहब! बहू और बेटा जान से मारना चाहते हैं, शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

मुरादाबाद, अमृत विचार। मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने बहू और बेटे से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने शुक्रवार को एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने मूंढापांडे एसएचओ को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

गांव वीरपुर वरियार उर्फ खरग निवासी 56 वर्षीय अंगन ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनका बड़ा बेटा शराब आदि का सेवन करता है। वह उसके हिस्से की जमीन उसे दे चुके हैं। आरोप है कि वह अपनी जमीन तीन साल पहले ही बेच चुका है।

 इसके बाद वह देहरादून में किराए के मकान में रहता था। जहां कर्ज अधिक होने पर खुदकुशी की कोशिश भी की थी। तब अंगन ने बेटे के मकान मालिक को 20,000 रुपये दिए थे। इतना ही नहीं आरोपी बेटे ने अपने छोटे भाई से भी 15,000रुपये उधार लिए थे। छोटा बेटा जब बड़े बेटे और बहू से रुपये वापस मांगते हैं तो वह उसके साथ झगड़ा करते हैं।

 पीड़ित पिता के अनुसार अब आरोपी बड़ा बेटा एक बार फिर अपने हिस्से की जमीन मांग रहा है। उसकी पत्नी ने बीती 24 मई को मूंढापांडे थाने में एक झूठी तहरीर दे दी, जिसमें उसका और उनके बेटे का शांतिभंग में चालान तक हो गया। पीड़ित ने आशंका जताई कि बेटा और बहू उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा देंगे या जान से मरवा देंगे। एसएसपी हेमराज मीना ने मूंढापांडे एसएचओ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : मिष्ठान प्रतिष्ठानों पर छापे, लड्डू व बर्फी के नमूने लिए