बरेली: पार्ट टाइम काम के बहाने साइबर ठगों ने ठगे 6 लाख रुपये, रिपोर्ट दर्ज

ट्रेडिंग करने का दिया झांसा, विभिन्न खातों में जमा कराए रुपये

बरेली: पार्ट टाइम काम के बहाने साइबर ठगों ने ठगे 6 लाख रुपये, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। बारादरी क्षेत्र के एजाजनगर गौटिया में रहने वाली युवती को पार्ट टाइम व्यापार करने का झांसा देकर जालसाजों ने छह लाख रुपये से अधिक की ठगी कर ली। धोखाधड़ी का एहसास होने पर पीड़िता ने थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई।

एजाजनगर गौटिया मे पुराना कब्रिस्तान के पास रहने वाली आमरीन बी ने बताया कि उनके व्हाट्सएप नंबर पर पार्ट टाइम जॉब का ऑफर आया था। वेरीफिकेशन के बाद वह संतुष्ट हो गईं। व्हाट्सएप पर उन्हें बताया कि गया कि उन्हें टेलीग्राम पर ट्रेडिंग करनी होगी।

इसके बाद जालसाजों ने ऑफर दिया किया कि ट्रेडिंग में पैसा लगाएं तो रुपया बढ़ाकर दिया जाएगा। आमरीन बी ने बताया कि भरोसा करके उन्होंने आयूषी के नाम 30 हजार, डमी पैसा साईं कृष्णा के खाते में एक लाख रुपये, जिया ट्रेडिंग कंपनी के खाते में एक लाख, धनंजय कुमार वर्मा के खाते में रुपये लगाए।

इसके अलावा पंकज कुमार, हरप्रसाद चिंगारा, शैलेन्द्र कुमार सैनी, सौम्या पथ सौम्या के खाते में रुपये भेजे। आरोपियों के खाते में उन्होंने ट्रेडिंग के लिए 6 लाख 9277 रुपये भेजे। इतनी रकम पहुंचने के बाद भी उन्हें जब कुछ नहीं मिला तो उन्होंने आरोपियों से फोन द्वारा संपर्क किया, लेकिन रुपये नहीं मिले। शिकायत पर बारादरी ने पुलिस ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- बरेली: कार गुड़गांव में हो गया 54 हजार का चालान, एसपी ट्रैफिक से शिकायत