मोदी सरकार के 9 साल पूरे, मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को बताया ऐतिहासिक

मोदी सरकार के 9 साल पूरे, मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को बताया ऐतिहासिक

लखनऊ। केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार के आज 30 को 9 साल पूरे हो गए हैं। मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जमकर तारीफ की। सीएम योगी ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को ऐतिहासिक बताया।

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के यशस्वी नेतृत्व में राष्ट्रीय मानस को आशा, उत्साह, आत्मविश्वास एवं नवाचार से भरने वाले सेवा, सुरक्षा, सुशासन और समग्र विकास के गौरवशाली एवं निर्माणकारी 09 वर्ष पूर्ण होने की सभी राष्ट्र प्रेमियों को हार्दिक बधाई!

इसके आगे सीएम योगी ने लिखा, राष्ट्रीय गौरवों के पुनर्स्थापन एवं विरासतों के संरक्षण-संवर्धन के साथ ही आपके विजनरी नेतृत्व में ‘नया भारत’ वैश्विक पटल पर शक्ति, समृद्धि एवं संभावनाओं के विराट केंद्र के रूप में इन 09 वर्षों में स्थापित हुआ है। आपके लोकनिष्ठ मार्गदर्शन में अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत, ग्रामोदय से राष्ट्रोदय एवं एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पनाएं साकार हो रही हैं। वंचित को वरीयता देते, लोकतांत्रिक संस्कृति को समृद्ध करते #9YearsOfSeva के लिए हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी!।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भूपेंद्र चौधरी की मौजूदगी में भाजयुमो की बैठक शुरू

ताजा समाचार