Unnao News : हाईवे पर चलते ट्रेलर में लगी आग, चालक और परिचालक कूदे, वाहनों की लगी लंबी कतार

उन्नाव में हाईवे पर चलते ट्रेलर में आग लग गई।

Unnao News : हाईवे पर चलते ट्रेलर में लगी आग, चालक और परिचालक कूदे, वाहनों की लगी लंबी कतार

लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर उन्नाव में हाईवे में चलते ट्रेलर में आग लग गई। आग लगने के बाद हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव स्थित लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर एक चलते ट्रेलर में अचानक आग लग गई। जैसे ही चालक को इसका अहसास हुआ वह और परिचालक ट्रेलर को बीच रोड पर छोड़कर भाग खड़े हुए। देखते ही देखते ट्रेलर धू-धूकर जलने लगा। आग की लपटें व धुआं देख वाहन सवारों ने अपने वाहन जहां के तहां रोक दिये। देखते ही हाइवे पर जाम की स्थिति बनने लगी और वाहनों की लंबी कतार लग गई।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। तब जाकर ट्रेलर को रोड से हटवाकर यातायात सुचारु करवाया गया।

लखनऊ-कानपुर हाइवे स्थित अजगैन कोतवाली क्षेत्र में चमरौली गांव के सामने अचानक एक चलते ट्रेलर में आग लग गई। आग लगी देख चालक व परिचालक ट्रेलर को वहीं खड़ा कर भाग गए। आग ने जब विकराल रूप लिया तो दूर से धुआं उठते दिखने लगा। ट्रेलर में आग लगी व धुआं उठता देख पीछे से आ रहे वाहन सवारों ने अपने वाहन रोड किनारे खड़े कर दिये।

कुछ ही देर में हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई और जाम के हालात बन गए। सूचना पर अजगैन कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर दमकल कर्मी वहां पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद ट्रेलर को हाइवे से किनारे किया गया और यातायात बहाल हो सका। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाइवे पर जाम के हालात बने रहे।