Hamirpur News : पुलिस ने नहीं सुनी तो महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, तीन दिन पहले युवक ने की थी मारपीट

हमीरपुर में पुलिस ने नहीं सुनी तो महिला ने जहरीला पदार्थ खाया।

Hamirpur News : पुलिस ने नहीं सुनी तो महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, तीन दिन पहले युवक ने की थी मारपीट

हमीरपुर में पुलिस ने नहीं सुनी तो महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तीन दिन पहले युवक ने महिला के साथ मारपीट की थी।

हमीरपुर, अमृत विचार। कस्बे के पठानपुरा में तीन दिन पूर्व एक युवक ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत महिला ने कोतवाली में की थी। पुलिस द्वारा आरोपी के के विरुद्ध कोई कार्रवाई न होने से आहत महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने महिला की नाजुक हालत देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 

पठानपुरा निवासी पीड़ित महिला कमलेश पत्नी प्रदीप ने बताया कि बीते तीन दिन पूर्व मोहल्ले के युवक विजय सोनी ने उसके घर में घुसकर उसके बाल पकड़कर उसे पटक कर लात घूंसों से उसकी बेरहमी से मारापीटा था। बताया कि उसने तत्काल कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर पर कार्रवाई नहीं की।

बताया कि आरोपी विजय सोनी लगातार उसे और उसके पूरे परिवार को गाली गलौज कर जानमाल की धमकियां देते हुए उस पर दबाव डाल रहा था। महिला के पुत्र अभय ने बताया कि बीते तीन दिन पूर्व आरोपी विजय सोनी ने उसके घर में पथराव कर मां के साथ बेरहमी से मारपीट की थी।  जिससे आहत होकर उसकी मां ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जान देने का प्रयास किया। इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि प्रकरण को संज्ञान में लेकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।