हल्द्वानी: बार में उड़ाई दावत, बिल आया तो पुलिस बनकर धमकाया

हल्द्वानी: बार में उड़ाई दावत, बिल आया तो पुलिस बनकर धमकाया

हल्द्वानी, अमृत विचार। दो दोस्तों ने बार में जमकर मौज उड़ाई और जब बिल टेबल आया तो उनके होश फाख्ता हो गए। बिल से बचने के लिए युवक फर्जी पुलिस वाले बन गए। दोनों बिल माफ करने के लिए बार में पुलिस वाला बनकर रौब गांठना शुरू किया दिया, लेकिन यही रौब उन्हें भारी पड़ गया। सूचना मिलते ही असली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को टीपीनगर पुलिस चौकी उठा लाई। 

काठगोदाम में रहने वाले दो दोस्त गुरुवार को मुफ्त की दावत उड़ाने के लिए टीपीनगर में स्थित एक बार में पहुंच गए। पहले तो दोनों यहां जमकर शराब पी और बार में बने लजीज व्यंजन का स्वाद चखा। इसके बाद दोनों ने वेटर से बिल मंगाया और जब बिल सामने आया तो उनकी आंखें फटी रह गईं।

बिल करीब 4 हजार रुपए का था। इस बिल को लेकर दोनों दोस्तों ने बार में हंगामा खड़ा कर दिया। बात बढ़ी तो युवकों ने खुद को पुलिस वाला बताकर रौब गांठना और बार स्टाफ को डराना-धमकाना शुरू कर दिया। इसी बीच बार मैनेजमेंट ने टीपीनगर पुलिस को सूचना दे दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और असली पुलिस को देखकर नकली पुलिस बने युवकों की हालत पतली हो गई। दोनों का नशा भी काफूर हो गया। टीपीनगर चौकी प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि खुद को पुलिस वाला बताने वाले युवकों से पूछताछ की जा रही है। बार की ओर से तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।